जब प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस तक पहुंचाई उनकी फैन की ब्रा...

अटलांटा में एक कॉन्सर्ट के दौरान एक दिलचस्प मोमेंट तब आया जब निक जोनस की एक फैन ने अपनी ब्रा उतारकर निक पर फेंक दी. बात यहीं तक खत्म नहीं हुई, दरअसल यह इनरवियर निक तक पहुंच ही नहीं पाई. फिर...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 6:07 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ अटलांटा में आयोजित एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने पहुंची थीं. निक जोनस एक रॉकस्टार हैं और उनकी बेहिसाब फैन फॉलोइंग भी है. कॉन्सर्ट के दौरान एक दिलचस्प मोमेंट तब आया जब निक जोनस की एक फैन ने अपनी ब्रा उतारकर निक पर फेंक दी. बात यहीं तक खत्म नहीं हुई, दरअसल यह इनरवियर निक तक पहुंच ही नहीं पाई. फिर क्या था प्रियंका चोपड़ा ने खुद इसे उठा लिया और निक जोनस तक पहुंचा भी दिया.

फैन द्वारा अपनी इनरवियर फेंके जाने और प्रिंयका चोपड़ा की ओर से इसे निक तक पहुंचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इवेंट के बाद प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स के साथ अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा,"मेरा सबसे पहला जोनस ब्रदर शो. और यह शानदार रहा. मुझे इन लोगों पर बहुत फख्र है." तस्वीर में प्रियंका जोनस ब्रदर्स संग दिख रही हैं.

इस वीडियो के साथ एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें निक, प्रियंका चोपड़ा से मोहब्बत का इजहार करते नजर आ रहे हैं. कॉन्सर्ट के दौरान निक जोनस गाना गाते हुए बीच में माइक पर कहते हैं कि I love you priyanka. वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इसमें निक जोनस का बाकी का परिवार भी नजर आ रहा है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो प्रियंका चोपड़ा फिलहाल "द स्काई इज पिंक" में बिजी हैं. इस फिल्म के जरिए प्रियंका तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी. फिल्म जय गंगाजल के बाद से वह बॉलीवुड में पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. प्रियंका चोपड़ा दरअसल, पहले सलमान खान के साथ भारत से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थीं, लेकिन उन्होंने अचानक फिल्म से वॉकआउट कर लिया. बाद में उन्होंने शादी भी कर ली. हालांकि अभी तक यह साफ़ अन्हीन हो पाया कि प्रियंका ने आखिर क्यों भारत छोड़ दिया था.

वैसे निक जोनस के साथ कॉन्सर्ट का वीडियो प्रियंका के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

Read more!

RECOMMENDED