आ रही है इच्छाधारी नागिन, इस दिन ऑनएयर होगा हिना खान का शो नागिन 5

कलर्स ने इंस्टा पर शो का नया टीजर शेयर करते हुए प्रीमियर डेट का ऐलान किया है. टीजर वीडियो में हिना खान नागिन अवतार में हाथ जोड़े खड़ी हैं. ये पहली बार होगा जब हिना नागिन के रोल में दिखेंगी. हिना को सबसे पावरफुल नागिन बताया गया है.

हिना खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 12:27 PM IST

नागिन 5 का इंतजार कर रहे दशर्कों के लिए गुडन्यूज है. एकता कपूर का ये सुपरनैचुरल शो जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है. शो के प्रीमियर डेट का भी खुलासा हो चुका है. जानते हैं हिना खान का ये शो किस दिन ऑनएयर होगा.

इस दिन से टेलीकास्ट होगा नागिन 5

कलर्स ने इंस्टा पर शो का नया टीजर शेयर करते हुए प्रीमियर डेट का ऐलान किया है. नागिन 5 कलर्स चैनल पर 9 अगस्त से टेलीकास्ट होगा. शो हर शनिवार और रविवार को 8 बजे ऑनएयर होगा. कलर्स ने इंस्टा पर ये टीजर शेयर करते हुए लिखा- बीते हुए कल की गाथा को फिर जीने के लिए, आ रही है इच्छाधारी नागिन. वीडियो में बताया गया है कि जो खोया है उसे फिर से पाने, आ रही है नागिन एक नए रूप में. टीजर वीडियो में हिना खान नागिन अवतार में हाथ जोड़े खड़ी हैं.

ये पहली बार होगा जब हिना खान नागिन के रोल में दिखेंगी. हिना खान को सबसे पावरफुल नागिन बताया गया है. रिपोर्ट्स हैं कि हिना खान का किरदार छोटा होगा. बाद में उनके रोल को सुरभि चंदना आगे बढाएंगी. हिना के बाद वे शो की लीड हीरोइन होंगी. धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा के भी नागिन 5 का हिस्सा होने की खबरें हैं. अभी तक मेकर्स ने सिर्फ हिना खान का ही लुक रिवील किया है.

सूरज पंचोली का था सुशांत संग झगड़ा? एक्टर ने बताया दोनों के रिश्ते का सच

जांच अफसर को अब तक नहीं छोड़ा, बीएमसी SC की भी परवाह नहीं करती- बिहार डीजीपी

मालूम हो, हिना खान से पहले मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, निया शर्मा नागिन का रोल निभा चुकी हैं. ये एकता कपूर की हिट फ्रेंचाइजी है. लॉकडाउन की वजह से नागिन के चौथे सीजन को आनन फानन में खत्म किया गया. मेकर्स ने पहले से ही सीजन 5 की तैयारी कर रखी थी. इसलिए नागिन 4 के खत्म होने के साथ ही सीजन 5 को शुरू किया जा रहा है. एकता ने बताया था कि सीजन 5 पिछले सभी सीजन्स से ज्यादा धमाकेदार होगा.

Read more!

RECOMMENDED