अक्षय ने DU में लहराया ABVP का झंडा, यूजर्स ने कहा-ये बात समझ नहीं आई

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म पैडमैन का प्रमोशन कर रहे हैं, जो 9 फरवरी को रिलीज होगी. इस दौरान वे दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे, जहां उन्होंने वुमन मैराथन का समर्थन किया. लेकिन उनके हाथ में भाजपा की स्टूडेंट विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का झंडा भी नजर आया.

अक्षय कुमार
महेन्द्र गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 22 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 6:34 PM IST

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म पैडमैन का प्रमोशन कर रहे हैं, जो 9 फरवरी को रिलीज होगी. इस दौरान वे दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे, जहां उन्होंने वुमन मैराथन का समर्थन किया. उनके हाथ में भाजपा की स्टूडेंट विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का झंडा भी नजर आया. 

50वें B'day पर अक्षय ने फैंस को दिया ऐसा गिफ्ट, देखते रह जाएंगे आप

अक्षय कुमार ने झंडा लिए अपनी तस्वीर शेयर की है. इसके साथ लिखा है, ये महिलाएं 'महिला सशक्त‍ीकरण' को आगे बढ़ा रही हैं, साथ ही टैक्स फ्री सेनिटरी पैड के लिए दौड़ रही हैं. इस पर रिट्वीट का सिल‍स‍िला शुरू हो गया और कई यूजर्स ने कहा कि उनका ये कदम समझ नहीं आया. किसी ने उनके इस कदम की तारीफ की तो किसी ने सवाल खड़े किए. रिट्वीट में कई यूजर ने अपमानजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया.

इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय सामाजिक मुद्दे पर आवाज उठाएंगे. इसके पहले भी हमारे सुपरस्टार की सुपरहिट फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा सोशल इश्यू पर बेस्ड थी. पोस्टर में दिख रहे नए लुक में अक्की फॉर्मल लुक में हाथों में सेनेटरी नेपकिन लिए दिखाई दे रहे है. यह लुक मूवी की कहानी और इसके संदेश को दमदार तरीके प्रेजेंट करता दिखाई दे रहा है. पोस्टर का बैकग्राउंड लुक यह साफ बता रहा है कि सीन को विदेश में शूट किया गया है. इसके पहले भी दो पोस्टर आउट हो चुके हैं. इसमें बेहद दिलचस्प कैप्शन, सपरहीरो है ये पगला दिया गया था.

अक्षय कुमार ने खरीदे 4 लग्जरी फ्लैट, हर एक की कीमत करोड़ों रुपये

पोस्टर में अक्षय रुइयों के ढेर पर खड़े नजर आए थे. दोनों पोस्टर को देखें तो ये कहानी को बंया करते नजर आते हैं. पहले पोस्टर में रुई के ढेर पर खडे अक्षय दूसरे पोस्टर में सैनेटरी को बना लेने की सफल मुस्कान के साथ नजर आ रहे हैं;

Read more!

RECOMMENDED