दीपिका पादुकोण ने शेयर की तस्वीर, दिखी जीजा-साली की खास बॉन्डिंग

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जब भी दोनों साथ में कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो वह चर्चा का विषय बन जाती है.

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण अनीशा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 11:43 PM IST

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जब दोनों भी साथ में कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो वह चर्चा का विषय बन जाती है. हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, इस तस्वीर में रणवीर के साथ दीपिका और उनकी बहन अनीशा भी नजर आ रही हैं.

तस्वीर में रणवीर, दीपिका के सिर पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वे दीपिका और अनीषा को हग करते हुए दिख रहे हैं. इसके कैप्शन में दीपिका ने लिखा, ''कडल और स्नगल और बीच में पिसती मैं' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है. तस्वीर में तीनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. इस तस्वीर को 2 लाख 80 हजार लोगों ने लाइक किया है.

वर्क फंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों छपाक फिल्म शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. इसका निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के पति का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो चुके हैं.

वहीं, रणबीर 83 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें वे पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो अपने कैरेक्टर के लिए रणवीर काफी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म की कहानी 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के पहले वर्ल्ड क्रिकेट कप की जीत पर आधारित है. फिल्म का फर्स्ट लुक रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

Read more!

RECOMMENDED