दीपिका के भाई ने परिवार में ऐसे किया रणवीर का स्वागत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली के लेक कोमो में सिंधी और कोंकणी रीति रिवाजों से हो रही है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह
पुनीत पाराशर
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2018,
  • अपडेटेड 2:34 PM IST

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह शादी दो अलग-अलग रीति रिवाजों से हो रही है. 14 नवंबर को यही शादी कोंकणी रीति रिवाजों से हुई थी और अब क्योंकि रणवीर सिंधी हैं तो इसे उनके यहां से रीति रिवाजों से किया जाएगा. हालांकि दोनों की शादी की एक भी तस्वीर अब तक सोशल मीडिया पर नहीं आई है.

इस सबके बीच दीपिका पादुकोण के चचेरे भाई अमित पादुकोण ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया. उन्होंने रणवीर का परिवार में स्वागत करते हुए लिखा, "ये जादुई हफ्ता पूरी तरह प्यार में सराबोर रहा है. दो प्यारे और दयालू लोगों की परियों जैसी कहानियां." उन्होंने लिखा, "परिवार में स्वागत है. तुम मुझे एक फिल्मिस्ट कहते हो लेकिन मैं समझौता करने के लिए तैयार हूं."

दीपिका पादुकोण के लिए उन्होंने लिखा, "दीपिका तुम्हें इतना खुश पहले कभी नहीं देखा." दोनों की शादी की तस्वीरें अब तक जारी नहीं की गई हैं. सोशल मीडिया पर पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी को लेकर बज चल रहा है. अभी भी दोनों की शादी की तस्वीरों और जानकारी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बातें जारी है. खबर है कि दोनों की शादी के दौरान सोशल मीडिया पर इतने ज्यादा हैश टैग्स बनाए गए हैं जितने अब तक किसी भी बॉलीवुड वेडिंग में नहीं बने हैं.

दोनों की शादी की तस्वीरें लीक नहीं हों इसके लिए कपल्स ने खास सुरक्षा के इंतजाम किए हैं. लेक कोमो के आसपास मौजूद सुरक्षा के अलावा शादी में आने वाले मेहमानों को फोन नहीं लाने और फोन का इंतजार नहीं करने के लिए कहा गया है.

Read more!

RECOMMENDED