बॉलीवुड की इस हीरोइन से फिटनेस टिप्स ले रही हैं आलिया भट्ट, Video Viral

आलिया भट्ट जिम में इन दिनों अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से ले रही हैं ट्रेनिंग, वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

आलिया भट्ट
हिमानी दीवान
  • नई दिल्ली,
  • 30 अक्टूबर 2017,
  • अपडेटेड 5:39 PM IST

आलिया भट्ट की एक्टिंग स्किल्स की सभी तारीफ करते हैं. अब शायद वो अपनी फिटनेस के लिए भी वाहवाही बटोरना चाहती हैं. इसके लिए इन दिनों आलिया जिम में खूब पसीना बहा रही हैं. खास बात ये है कि आलिया इस जिम ट्रेनिंग में अकेली नहीं हैं. उनका साथ दे रही है बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस.

अब अगर आपकी जुबान पर करीना कपूर का नाम आ रहा है, तो रुक जाइए. आलिया की स्पेशल ट्रेनर हैं कैटरीना कैफ. कटरीना कैफ ने आलिया को ट्रेनिंग देते हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वह उन्हें जिम इंस्ट्रक्शंस देती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट का खुलासा, इस फिल्म के लिए सड़क पर कर चुकी हैं बाथरूम

इस पर उन्होंने आलिया को जमकर वर्कआउट करने के लिए इंस्पायर करते हुए कैप्शन भी लिखा है.  इतना ही नहीं इस वीडियो में कटरीना आलिया की जिम ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के अंदाज में बोलती भी दिख रही हैं.

कटरीना पर फिदा हुई आलिया, चूमकर किया बर्थडे विश...

बता दें कि कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट ने राखी गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म राजी का शेड्यूल पूरा किया है. उन्होंने इसे लेकर इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की थी.

इसके बाद अब वह अपने सामान्य रूटीन में लौट आई हैं. इस रूटीन में शामिल है उनकी जिम ट्रेनिंग. जब फैंस ने वीडियो में उन्हें कटरीना कैफ से जिम के टिप्स लेते देखा, तो इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल होने में देर नहीं लगी.

कटरीना की बर्थडे पार्टी में पहुंचे लव बर्ड्स आलिया और सिद्धार्थ

वैसे कटरीना इन दिनों टाइगर जिंदा है के प्रमोशन में बिजी हैं. इसमें उनके साथ हैं सलमान खान. फिल्म के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

वहीं आलिया राजी के बाद अपनी अगली फिल्म गुली बॉय की शूटिंग शुरू करेंगी. इसमें उनके साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह. इसी के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी उनका नाम फाइनल किया गया है. इसमें उनके साथ होंगे रणबीर कपूर. ये सुपरहीरो फिल्म होगी, जिसे तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी करेंगे.

Read more!

RECOMMENDED