काला हिरण केस: बढ़ सकती है सलमान संग इन सितारों की मुश्किल

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 महीने पहले सलमान खान को छोड़कर सभी कलाकारों को बरी कर दिया था. लेकिन अब ऐसा लगता है कि सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम के लिए भी दिक्कतों का दौर खत्म नहीं हुआ है.

सैफ अली खान और तब्बू
पुनीत पाराशर
  • नई दिल्ली,
  • 15 सितंबर 2018,
  • अपडेटेड 5:07 PM IST

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट द्वारा बरी किए गए एक्टर सैफ अली खान, नीलम, सोनाली बेंद्रे और तब्बू के लिए संभवतः दिक्कतों का दौर खत्म नहीं हुआ है. शनिवार को राजस्थान सरकार ने कहा कि वह इन अभिनेताओं की रिहाई के खिलाफ अपील करेंगे. सिर्फ सलमान खान को दोषी पाया गया है और वह भी जेल से बाहर घूम रहे हैं.

मालूम हो कि 5 महीने पहले सलमान को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार दिया था और बाकी को बरी कर दिया था. राजस्थान सरकार की ओर से आए इस बयान के बाद लगता है कि बरी हुए इन बाकी कलाकारों पर यह मामला और लंबा खिंच सकता है. सलमान खान को इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी. इसके बाद से सलमान बीच-बीच में कोर्ट के चक्कर लगाते ही रहते हैं.

हर बार विदेश जाने से पहले सलमान को कोर्ट की इजाजत लेनी होती है और यह बताना होता है कि वह बेल पर हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही छोटे पर्दे पर रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 में नजर आएंगे. यह शो 16 सितंबर रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है. इसके अलावा सलमान फिल्म भारत की शूटिंग में इन दिनों बिजी हैं. भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED