बिग बॉस में एक्स बॉयफ्रेंड विशाल से भिड़ीं मधुरिमा, सुनाई खरी-खोटी

मधुरिमा कहती हैं कि विशाल उन्हें घर में असहज महसूस करवा रहे हैं. विशाल अपने बचाव में मधुरिमा से कहते हैं कि अगर तुम्हें परेशानी है तो इस घर में नहीं आना चाहिए था.

मधुरिमा तुली
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 09 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:03 PM IST

बिग बॉस के घर में कई सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. अब बीच में ही शो में बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी घर में दाखिल हुए हैं. शो का रुख पूरा बदल गया है. सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर प्राइवेट रूम में जा चुके हैं. यहां सिद्धार्थ को उनके पुराने साथी पारस छाबड़ा भी मिल गए हैं.

अब घर में दो ऐसे कंटेस्टेंट की लड़ाई देखने को मिलेगी जिनकी घर के बाहर रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं. हम बात कर रहे हैं विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बारे में. चैनल के एक प्रोमो शेयर किया है. इसमें मधुरिमा कहती दिख रही हैं कि विशाल उन्हें घर में असहज महसूस करवा रहे हैं. विशाल अपने बचाव में मधुरिमा से कहते हैं कि अगर तुम्हें परेशानी है तो इस घर में नहीं आना चाहिए था.

प्रोमो में विशाल की ये बात सुनकर मधुरिमा को गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं कि 'ये शो तेरे बाप का है?' इसके बाद दोनों के बीच बहस ज्यादा हो जाती है और मधुरिमा काफी गुस्सा हो जाती हैं. जबकि इससे पहले बिग बॉस के घर में जाने से पहले मधुरिमा टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वो घर में अपने लिए जा रही हैं, विशाल के लिए नहीं. 

विशाल से गुस्सा हुईं मधुरिमा

मधुरिमा ने कहा था कि हमारे बीच में सब खत्म हो गया है, लेकिन दर्शक हमें साथ देखना चाहते हैं, उनके लिए खत्म नहीं हुआ है और उन्हें लगता है कि हमें दोबारा साथ आना चाहिए. मुझे लगता है कि विशाल और मुझे करीब आना चाहिए. जो भी हमारी कहानी है वो खत्म होनी चाहिए.

ये पहली बार है जब मधुरिमा और उनके एक्स विशाल आदित्य सिंह आमने-सामने हो गए हैं. इससे पहले दोनों एक-दूसरे को इगनोर करते हुए ही नजर आ रहे थे. सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने के बाद मधुरिमा का ये रूप पहली बार देखने को मिला है.

Read more!

RECOMMENDED