जब मिले बिग बॉस के पुराने साथी, श्वेता-मनोज तिवारी में दिखी ऐसी बॉन्डिंग

बिग बॉस 4 के दो पुराने कंटेस्टेंस ने हाल ही में मुलाकात की. ये कंटेस्टेंट हैं श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी. दोनों ने साथ में फोटो भी खिंचवाई.

श्वेता तिवारी संग मनोज तिवारी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:08 PM IST

मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं. मनोज जहां एक तरफ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार माने जाते हैं वहीं श्वेता भी छोटे पर्दे पर सुपरहिट रही हैं. दोनों ही स्टार्स बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी नजर आ चुके हैं. यही नहीं श्वेता तिवारी तो बिग बॉस 4 की विजेता भी रही थीं. स्टार्स ने हाल ही में मुलाकात की और साथ में फोटो भी खिंचवाई. श्वेता ने कहा कि मनोज जीवनभर के लिए उनके दोस्त बन चुके हैं और परिवार के सदस्य की तरह हैं.

तस्वीर श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें दोनों सितारों की खास बॉन्डिंग नजर आ रही है. तस्वीर के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा- 'हम सबके कुछ ऐसे दोस्त होते हैं जिन्हें हम सरनेम से बुलाते हैं, नाम से नहीं, तिवारी कॉलिंग तिवारी.' बता दें कि दोनों सितारों की दोस्ती बिग बॉस के सीजन 4 में खूब निखर कर सामने आई थी. दोनों एक दूसरे के अच्छे-बुरे वक्त में साथ खड़े नजर आए थे. सीजन के 9 साल बीत जाने के बाद भी दोनों की दोस्ती अभी तक बरकरार है. इसका उदाहरण है श्वेता द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर.

करने जा रहीं छोटे पर्दे पर वापसी

दोनों की नजदीकियां बिग बॉस 4 में इतनी बढ़ गई थीं कि बाहर दोनों के अफेयर की अफवाहें भी सामने आती रहती थीं. मगर दोनों के सफाई दिए जाने के बाद से ये अफवाहें भी धीरे-धीरे बंद हो गईं. वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता जल्द ही टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. वे मेरे डैड की दुल्हन नामक शो में नजर आएंगी. उनके अपोजिट शो में वरुण बडोला होंगे. वे करीब 3 सालों के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED