जॉन अब्राहम से पहले इस एक्टर को मिली थी बाटला हाउस, नहीं बनी बात

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर, रवि किशन नोरा फतेही और क्रांति प्रकाश झा ने अहम किरदार निभाए हैं.

बाटला हाउस के ट्रेलर का एक सीन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 11:01 AM IST

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर, रवि किशन नोरा फतेही और क्रांति प्रकाश झा ने अहम किरदार निभाए हैं. जॉन अब्राहम पुलिस ऑफिसर के किरदार में बिलकुल फिट नजर आ रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि जॉन से पहले ये फिल्म सैफ अली खान को ऑफर की गई थी.

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक बाटला हाउस जॉन अब्राहम से पहले एक्टर सैफ अली खान को ऑफर की गई थी. हालांकि उनके और निर्देशक निखिल आडवाणी के बीच तालमेल नहीं बैठा जिसके चलते ये फिल्म जॉन को दे दी गई. फिल्म बाटला हाउस की कहानी दिल्ली के जामिया नगर में साल 2008 में हुए विवादित एनकाउंटर की घटना पर आधारित है.

डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, "हां, सैफ को रोल के लिए चुना गया था. उन्होंने स्क्रिप्ट भी सुनी थी, लेकिन उन्होंने कभी भी आधिकारिक रूप से फिल्म साइन नहीं की. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके और निखिल के बीच बात बनी नहीं. निखिल जॉन के साथ फिल्म सत्यमेव जयते में काम कर चुके हैं और उन्हें लगा कि इस रोल के लिए जॉन उपयुक्त रहेंगे. इसलिए बाद में उन्होंने ये रोल जॉन को दे दिया."

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर काफी दमदार है और फैन्स इसे लेकर काफी उत्सुक हैं. हालांकि खबर है कि उनके एक्साइटमेंट को झटका लग सकता है. खबर है कि जिस घटना पर फिल्म बाटला हाउस बनाई गई है उसके दो आरोपियों ने फिल्म पर रोक लगाने की याचिका दायर की है. इस मामले की सुनवाई अगले हफ्ते होगी.

Read more!

RECOMMENDED