अनन्या पांडे ने खोली ईशान खट्टर की पोल, कहा- मुझसे 10 गुना ज्यादा बोलता है

अनन्या ने कहा कि एक एक्टर के तौर पर ईशान कमाल हैं, टैलेंटेड हैं और लोगों को उनकी असली क्षमता देखने में समय लगेगा.

ईशान खट्टर-अनन्या पांडे
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:56 PM IST

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी दूसरी फिल्म की रिलीज की खुशी मना रही हैं. अनन्या अपनी नई फिल्म खाली पीली पर भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं. ऐसे में जब अनन्या से ईशान खट्टर संग काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मिड डे को बताया कि ईशान एनर्जी से भरे हुए हैं. जब भी ईशान फिल्म के सेट पर आते हैं ऐसा लगता है तूफान आ गया हो.

अनन्या से 10 गुना ज्यादा बोलते हैं ईशान?

अनन्या ने कहा कि लोगों को लगता है कि मैं बहुत बोलती हूं तो ईशान मुझसे 10 गुना ज्यादा बोलता है. उनके साथ काम करना बहुत मजेदार है. एक एक्टर के तौर पर ईशान कमाल हैं, टैलेंटेड हैं और लोगों को उनकी असली क्षमता देखने में समय है. फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा कि खाली पीली एक इंटेंस थ्रिलर और रोमांटिक फिल्म है.

अनन्या ने अपने बातचीत करने के तरीके के बारे में बताया, 'मैं इस फिल्म में बम्बईया अंदाज में बात कर रही हूं. हमारे डायरेक्टर मकबूल इस अंदाज में बात करने में अच्छे हैं और इसीलिए मैं उससे बात करके इसे बोलना सीख रही हूं.'

तेलुगू फिल्म का रीमेक है खाली पीली

मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म खाली पीली को अली अब्बास जफर जी स्टूडियो के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म टैक्सीवाला का ऑफिसियल हिंदी रीमेक है. टैक्सीवाला में विजय देवराकोंडा और प्रियंका जावलकर ने काम किया था. फिल्म खाली पीली 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED