जया बच्चन की तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन ने किया ये मजाक

अमिताभ ने ट्विटर पर जया बच्चन की चुटकी ली. उन्होंने जया बच्चन की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'द बेटर हाफ, वैसे यह बात सही है, क्योंकि दूसरे हाफ अप्रासंगिक है

जया बच्चन सोर्स अमिताभ बच्चन ट्विटर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 12:07 AM IST

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. केबीसी सीजन 11 की शूटिंग के साथ ही साथ कई फिल्मों में भी व्यस्त चल रहे अमिताभ सोशल मीडिया के लिए समय निकाल ही लेते हैं. वे अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर कविताओं, विचारों और कई दिलचस्प चीजों को शेयर करते हैं.  हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी की तस्वीर भी शेयर की.

इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन की चुटकी भी ली. उन्होंने जया बच्चन की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'द बेटर हाफ, वैसे यह बात सही है, क्योंकि दूसरे हाफ अप्रासंगिक है और इसलिए वह नजर भी नहीं आ रहे हैं.'

इससे पहले उन्होंने अपने जन्मदिन के दिन भी कुछ पोस्ट्स शेयर किए थे. इस साल अपना 77वां जन्मदिन मना रहे बच्चन को हाल ही में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार देने की भी घोषणा हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन के शो केबीसी सीजन 11 में अब तक तीन लोग करोड़पति बन चुके हैं. हालांकि कोई भी अभी तक 7 करोड़ की राशि नहीं जीत पाया है. इस शो में कुछ समय पहले ही बिहार के गौतम कुमार झा ने एक करोड़ रूपए जीतने में कामयाब रहे थे.

चार फिल्मों में बिजी चल रहे हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

केबीसी के अलावा अमिताभ बॉलीवुड में अपनी 4 अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं जिनमें गुलाबो-सिताबो, ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे जैसी फिल्में शामिल हैं. झुंड के साथ ही अमिताभ पहली बार फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले के साथ काम करने जा रहे हैं ये फिल्म एक एनजीओ के फाउंडर विजय बारसे की जिंदगी पर आधारित है वही ब्रहास्त्र में वे आलिया, रणबीर और मॉनी रॉय जैसे सितारों के साथ काम करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होनी थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी गई है और ये बहुप्रतीक्षित फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा अमिताभ गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ भी काम करते नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED