गुलशन कुमार की बायोपिक से बाहर हुए अक्षय, उनसे भी बड़ा स्टार चाहते हैं प्रोड्यूसर

गुलशन कुमार की बायोपिक में अक्षय कुमार की अब कोई भूमिका नहीं है, फिल्म में उनके अलावा बड़े खान स्टार को कास्ट किया जा सकता है.

अक्षय कुमार
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 25 मार्च 2018,
  • अपडेटेड 8:01 PM IST

काफी समय से टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार पर बायोग्राफी बनने की चर्चा चल रही है. फिल्म में लीड एक्टर के लिए अक्षय कुमार के नाम की घोषणा हो गई थी. अब खबर है कि अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और निर्माता फिल्म में खान तिकड़ी में से किसी को लीड एक्टर बनाना चाहते हैं.

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि फिल्म में अक्षय कुमार की अब कोई भूमिका नहीं है और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए मिली साइनिंग अमाउंट को भी वापस कर दिया है.

म्यूजिक के लिए बेहद खराब दौर, अब गुलशन कुमार भी नहीं: अनुराधा

फिल्म का नाम ''मोगुल'' रखा गया है. इसके के बारे में बात करते हुए गुलशन कुमार के बेटे और फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने बताया कि ये फिल्म उनके जीवन के बहुत करीब है और उनके जीवन में एक खास महत्व रखती है. वो फिल्म में अक्षय से भी बड़े स्टार को कास्ट करना चाहते हैं.

ये हैं गुलशन कुमार की खूबसूरत बहू, अक्षय कुमार के अपोजिट कर चुकी हैं काम

भूषण कुमार का सलमान खान और आमिर खान से गहरा रिश्ता है. वो फिल्म में दोनों को लिए जाने को लेकर विचार कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस बात की भी चर्चा है भूषण कुमार आमिर खान को फिल्म का सह निर्माता बनाना चाहते हैं और सलमान खान को फिल्म के लीड एक्टर के रूप में लेना चाहते हैं.

फिल्म को इस साल रिलीज करने के लिए प्लान किया गया था. मगर लीड एक्टर को लेकर संशय के चलते फिल्म को अब अगले साल रिलीज किया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED