मनोरंजन

बिग बॉस में नजर नहीं आएंगे सलमान, अब इस 'खान' को मिलेगा मौका!

  • 1/7

बिग बॉस 13 शुरुआत में जहां धीमी रफ्तार से चल रहा था, वहीं अब इस शो ने टीआरपी में अपनी जगह बना ली है. बिग बॉस के नए-नए ट्विस्ट्स और धमाकेदार ड्रामे ने शो को हिट बना दिया है. शो की बढ़ती टीआरपी और दर्शकों में शो के प्रति उत्साह देखकर बिग बॉस के मेकर्स ने शो को 5 हफ्ते एक्सटेंड कर दिया है.

  • 2/7

शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों को ये खुशखबरी दी कि बिग बॉस सीजन 13 अभी तक का सबसे हिट सीजन साबित हुआ है और ये शो उम्मीद से बेहतर कर रहा है.

  • 3/7

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को आगे सरप्राइज दिया कि दर्शकों की डिमांड देखते हुए शो को 5 हफ्ते और आगे बढ़ाया जा रहा है, यानी अब बिग बॉस फैन्स अपने फेवरेट शो का मजा जनवरी तक ही नहीं बल्कि फरवरी तक ले सकेंगे.

  • 4/7

दर्शकों को जहां शो के एक्सटेंड होने की खुशी है वहीं सलमान खान के शो में ना दिखने का दुख भी है. दरअसल, शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि शो के एक्सटेंड होने पर वो शो को हिस्सा नहीं रहेंगे, क्योंकि उनकी डेट्स कहीं और हैं. सलमान खान के इस खुलासे के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस के फैन्स भी काफी निराश हो रहे हैं.

  • 5/7

वहीं, बिग बॉस के फैन क्लब के मुताबिक,  बिग बॉस एक्सटेंड होने पर सलमान खान शो को होस्ट करते हुए दिखाई नहीं देंगे, क्योंकि सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को डेट्स दे रखी हैं.  इसलिए सलमान खान की जगह फराह खान 5 हफ्तों तक शो के होस्ट की कमान संभालेंगी.

  • 6/7

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के होस्ट की कुर्सी पर फराह खान, सलमान खान की जगह लेंगी. इससे पहले सीजन 8 को भी एक्सटेंड किया गया था और उस दौरान भी सलमान की जगह फराह खान शो को होस्ट करते हुए देखी गई थीं.

  • 7/7

फराह खान बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं और वो शो की करीब से फॉलो करती हैं. सीजन 13 में भी फराह घरवालों की क्लास लेते हुए देखी जा चुकी हैं. शायद इसलिए मेकर्स सीजन 8 की तरह सीजन 13 में भी सलमान खान की जगह फराह खान को ले सकते हैं.

लेटेस्ट फोटो