बॉलीवुड

साउथ सिनेमा के स्टार कपल्स, किसी का लंबा चला रिश्ता तो किसी ने लिया तलाक

aajtak.in
  • नई द‍िल्ली ,
  • 18 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 5:02 PM IST
  • 1/10

साउथ स्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के अलग होने की खबर ने फैंस को बड़ा झटका दिया है. शादी के 18 साल बाद दोनों के अलग होने की खबरों पर फैंस का यकीन कर पाना मुश्क‍िल है. धनुष और ऐश्वर्या, साउथ सिनेमा के स्टार कपल्स में ग‍िने जाते थे. उन्हें लोग रिलेशनश‍िप आइडल समझते थे, पर अब ऐश्वर्या और धनुष के अलग हो जाने के बाद, फैंस का दिल टूट गया है. धनुष और ऐश्वर्या की तरह, टॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जिनपर लोग जान छ‍िड़कते हैं. इनमें से कुछ ने तलाक ले लिया तो कुछ आज भी एक-दूसरे का हाथ थामकर आगे बढ़ रहे हैं. आइए जानें. 

  • 2/10

राम चरण-उपासना कमिनेनी 

राम चरण और उपासना, कॉलेज टाइम से एक-दूसरे को जानते थे. दोस्ती से शुरू हुई उनकी ये प्रेम कहानी रिश्ते में बदल गई. दोनों ने 14 जून 2012 को शादी कर ली. राम चरण और उपासना के बीच आज भी प्यार बरकरार है. 

  • 3/10

अक्क‍िनेनी नागार्जुन-अमाला अक्क‍िनेनी 

नागार्जुन साउथ ही नहीं बल्क‍ि बॉलीवुड के भी जाने-माने स्टार हैं. 1990 में अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद नागार्जुन ने 11 जून 1992 को अमाला से शादी की. नागार्जुन और अमाला शादी के 30 साल बाद आज भी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. 
 

  • 4/10

थलपती विजय-संगीता सोर्णलिंगम 

मास्टर फ‍िल्म फेम एक्टर विजय साउथ का मशहूर चेहरा हैं. उनकी शादी संगीता सोर्णलिंगम से साल 1999 में हुई. दोनों की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है. जिस वक्त संगीता और  विजय की मुलाकात हुई, उस वक्त एक्टर अपने कर‍ियर में स्ट्रगल कर रहे थे. 1996 में अपनी फिल्म Poove Unakkaga की कामयाबी के वक्त संगीता से उनकी पहली मुलाकात हुई थी. संगीता विजय की फैन थीं. और किस्मत देख‍िए, दोनों का मिलना तय था. 25 अगस्त 1999 में दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध गए. 
 

  • 5/10

नम्रता श‍िरोडकर-महेश बाबू 

फिल्म वामसी (2000) के सेट पर नम्रता और महेश बाबू की पहली मुलाकात हुई थी. फिर दोस्ती हुई, प्यार हुआ और फिर पांच साल बाद उन्होंने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली. महेश और नम्रता के दो बच्चे हैं. कपल की शादी को 17 साल बीत चुके हैं, पर उनका प्यार आज भी पहले जैसा एकदम जवां है. 

  • 6/10

नागा चैतन्य-समांथा रुथ प्रभु 

किसी की किस्मत में जिंदगी भी का प्यार होता है, तो कुछ अलग हो जाने के लिए मिलते हैं. समांथा और नागा चैतन्य की राहें भी अलग होनी थी. कुछ साल डेट करने के बाद समांथा और नागा चैतन्य ने 2017 में शादी की थी. उनकी जोड़ी साउथ में स्टार कपल मानी जाती थी. पर पिछले साल अक्टूबर 2021 में दोनों ने सेपरेशन की अनांउसमेंट कर सभी को चौंका दिया. 

  • 7/10

सुदीप-प्र‍िया राधाकृष्णन 

Kichcha Sudeep नाम से मशहूर एक्टर सुदीप की शादी प्र‍िया राधाकृष्णन से 18 अक्टूबर 2001 में हुई थी. शादी के 15 साल बाद दोनों के बीच तकरार हुई और दोनों तलाक लेने के कगार पर पहुंच गए. हालांक‍ि बाद में उन्होंने अपनी शादी पर काम करने का फैसला लिया और तलाक की अर्जी वापस ले ली. 
 

  • 8/10

यश- राध‍िका पंड‍ित 

KGF फेम एक्टर यश (नवीन कुमार गौड़ा) कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सक्सेसफुल औ हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. उनकी शादी एक्ट्रेस राध‍िका पंड‍ित से हुई हे. दोनों पहली बार टीवी शो Nandgokula के सेट पर मिले थे. 2014 में Mr & Mrs Ramchari में एक-दूसरे के साथ काम करते हुए दोनों के बीच नजदीक‍ियां बढ़ीं और फिर 9 दिसंबर 2016 में दोनों ने शादी कर ली.  

  • 9/10

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी 

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की जोड़ी पर फैंस अपना खूब प्यार लुटाते हैं. दोनों ने 6 मार्च 2011 को शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं- बेटा Ally Ayan और बेटी Allu Arha. उनकी शादी को 10 साल हो चुके हैं और आज भी दोनों में बेइंतहा मोहब्बत है. 

  • 10/10

Jr. NTR- लक्ष्मी प्रणति 

Jr. NTR और लक्ष्मी प्रणति साउथ के क्यूट और सबसे स्ट्रॉन्ग कपल्स में से एक हैं. दोनों की शादी 5 मई 2011 को हुई थी. कपल की यह शादी अरेंज मैर‍िज थी जिसमें धीरे धीरे प्यार शुरू हुआ. Jr. NTR और लक्ष्मी के दो बच्चे हैं और आज कपल की शादी को 10 साल बीत चुके हैं.

लेटेस्ट फोटो