बॉलीवुड

शारवरी वाघ से अहान शेट्टी तक, 2021 में इन स्टार्स ने अपने डेब्यू से मचाया धमाल, क्या 2022 में भी कर पाएंगे कमाल?

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:29 PM IST
  • 1/8

2022 दस्तक देने को तैयार है. हर कोई बस यही दुआ कर रहा है कि नया साल अपने साथ नई खुशियों की सौगात लेकर आए. नए साल में बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वहीं, 2021 की बात करें तो इस साल भी कई फिल्मों ने ऑडियंस को एंटरटेन किया है. हालांकि, कोरोना की वजह से कुछ फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गईं, लेकिन कई स्टार्स ने 2021 में अपने धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू से फैंस के दिलों को जीत लिया.
 

  • 2/8

शारवरी वाघ से महिमा मकवाना तक, 2021 में कई यंग टैलेंट ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस किया है और बॉलीवुड में अपनी एंट्री से धाक जमाई. आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जिनके लिए 2021 में खुले बॉलीवुड के दरवाजे...
 

  • 3/8

अहान शेट्टी
 बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने इस साल अपना धमाकेदार डेब्यू किया. अहान ने फिल्म तड़प से बॉलीवुड में एंट्री की है. फिल्म में अहान की एक्टिंग को पसंद किया गया है और यह कहना गलत नहीं होगा की अहान नए साल में भी धमाल मचा सकते हैं. दरअसल, बिग बॉस में जब अहान अपने फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे, तो सलमान ने कहा था कि वो अहान को अपनी फिल्म में साइन करेंगे. 
 

  • 4/8

शारवरी वाघ
शारवरी वाघ के लिए भी 2021 में बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए. शारवरी ने फिल्म बंटी और बबली 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम रोल में थे. कम ही लोग जानते हैं कि शारवरी अपनी डेब्यू फिल्म से पहले बाजीराव मस्तानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं. 

  • 5/8

महिमा मकवाना
टीवी सीरियल्स में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीतने वाली महिमा मकवाना के लिए 2021 काफी अच्छा साबित हुआ. महिमा ने सलमान खान की फिल्म अंतिम-द फाइनल ट्रुथ से बॉलीवुड में कदम रखा है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान खुद सलमान भी कई बार महिमा की एक्टिंग और टैलेंट की तारीफ करते हुए नजर आएं हैं. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि महिमा 2022 में भी धमाल मचा सकती हैं. 
 

  • 6/8

पलक तिवारी
फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के लिए भी साल 2021 काफी अच्छा रहा. इस साल पलक ने हार्डी संधू के वीडियो सॉन्ग बिजली बिजली से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में कदम रखा है. पलक के इस सॉन्ग को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. सलमान खान ने भी पलक के सॉन्ग पर उनकी तारीफ की थी. अब जल्द ही पलक की फिल्म भी आने वाली है. 

  • 7/8

मालविका राज
कभी खुशी कभी गम में पू के बचपन का किरदार प्ले करने वाली मालविका राज ने अब एक बार फिर एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. मालविका ने फिल्म स्काड के जरिए फिल्मों में एक बार फिर अपना सिक्का जमाना शुरू कर दिया है. 
 

  • 8/8

क्रिस्टल डिसूजा
टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से एक्ट्रेस के तौर पर पहचान बनाने वाली क्रिस्टल डिसूजा आज टीवी की दुनिया का बड़ा नाम बन चुकी हैं. क्रिस्टल को फैंस का हमेशा प्यार और सपोर्ट मिला है. वहीं, इस साल क्रिस्टल ने अपनी डेब्यू फिल्म चेहरे से बॉलीवुड में भी कदम रख लिया है. क्रिस्टल के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं. 

 

(फोटोज- सेलेब्स इंस्टाग्राम)

लेटेस्ट फोटो