बॉलीवुड

OTT Stars 2021: इन स्टार्स ने अपने अभिनय से जीता दिल, पूरे साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया राज

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 27 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 9:50 AM IST
  • 1/8

OTT प्लेटफॉर्म के जरिये बहुत से कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिला. कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें और ज्यादा काम करने का मौका मिला. कुल मिलाकर इस डिजिटल प्लेटफॉर्म ने कई सेलेब्स के करियर को नई उड़ान दी है. इसलिये सालभर OTT पर इन कलाकारों का जलवा कायम रहा है. आइये जानते हैं कौन हैं वो कलाकार जिन्होंने पूरे साल ओटीटी के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज किया. 
 

  • 2/8

-सुष्मिता सेन 
सुष्मिता सेन काफी समय से बॉलीवुड से दूरी बनाये हुए थीं. 2020 में उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म के जरिये अपने कमबैक का ऐलान किया. उस साल सुष्मिता सेन आर्या के जरिये OTT पर धमाकेदार एंट्री ली. सुष्मिता की एक्टिंग का जादू ऐसा चला कि सीरीज हिट हुई और इस साल उसका दूसरा सीजन आया. पिछले सीजन की तरह आर्या 2 में भी लोगों ने सुष्मिता की एक्टिंग खूब सराहा.

  • 3/8

-मनोज बाजपेयी 
मनोजी बाजपेयी जी की एक्टिंग के बारे में कुछ भी कहना गुस्ताखी होगा. वो एक ऐसे कलाकार हैं, जो हर किरदार में ढलना जानते हैं. इस साल मनोज बाजपेयी फैमिली मैन 2 का दूसरा सीजन लेकर हाजिर हुए. अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज का लोगों को काफी समय से इंतजार था. जब फैमिली मैन 2 रिलीज हुई, तो लोगों ने उसे भर-भर कर प्यार दिया. 

  • 4/8

-सिद्धार्थ मल्होत्रा 
2021 में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म शेरशाह को लेकर सुर्खियों में रहे. करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. फिल्म करगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनाई थी. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद कैप्टन के रोल को निभाया ही नहीं, बल्कि जिया भी. फिल्म की कहानी के साथ-साथ सिद्धार्थ की एक्टिंग की भी खूब सराहना हुई. 

  • 5/8

-अभिषेक बच्चन 
पिछले कुछ सालों में अभिषेक बच्चन ने तरह-तरह के किरदार निभा कर अपनी शानदार एक्टिंग की झलक दिखाई दी है. इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभिषेक की फिल्म और सीरीज दोनों ही रिलीज हुई. जूनियर बच्चन ने 'ब्रीद- इन टू द शैडोज' में अपनी एक्टिंग से गर्दा उड़ा दी. इसके बाद उनकी फिल्म बॉब बिस्बास रिलीज हुई, जिसमें अभिषेक के अभिनय की खूब तारीफ हुई. 
 

  • 6/8

-अमित साध 
अमित साध ने टेलीविजन से बॉलीवुड तक का लंबा सफर तय किया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिये अमित साध ने साबित कर दिया कि अगर हुनर हो, तो एक दिन आपको पहचान खुद ब खुद मिल जाती है. अभिषेक बच्चन के साथ अमित साध भी 'ब्रीद- इन टू द शैडोज' में नजर आये. सीरीज में अमित साध ने काफी बेहतरीन काम किया. 

  • 7/8

-हुमा कुरैशी 
हुमा कुरैशी की सीरीज महारानी इस साल की बेस्ट सीरीज में से है, जिसकी जितनी तारीफ की जाये कम है. सीरीज में हुमा कुरैशी ने दमदार महिला के कैरेक्टर को जिया है. एक ऐसी महिला जिसे घर से लेकर सत्ता तक की कमान संभालनी आती है. 

  • 8/8

-मोहित रैना
‘मुंबई डायरी 26/11’ में मोहित रैना ने दर्शकों को अपनी शानदार एक्टिंग की झलक दिखाई. ‘मुंबई डायरी 26/11’ में मोहित रैना ने एक डॉक्टर का रोल प्ले किया था, जिसके लिये उनकी खूब तारीफें हुईं थीं. 

 

 

PHOTOS: Instagram

लेटेस्ट फोटो