बॉलीवुड

Bigg Boss के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स जिन्होंने दिया हिट शो, साबित हुए गेमचेंजर, बढ़ाई TRP

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 27 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 7:20 AM IST
  • 1/9

कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस के हर सीजन में गेम को और रोमांचक बनाने के लिए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होती है. पहले दिन शो में आए कंटेस्टेंट्स से ज्यादा चुनौती इन वाइल्ड कार्ड्स के लिए होती है. उन्हें सभी घरवालों के बीच अपनी जगह बनानी होती है. खुद को साबित करना होता है. इस पशोपेश में कुछ ही कंटेस्टेंट्स होते हैं जो हिट शो देकर स्ट्रॉन्ग प्लेयर की कैटिगरी में शामिल होते हैं.

  • 2/9

बिग बॉस के 15वें सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं राजीव अदातिया. राजीव ने बिग बॉस हाउस में आते ही धमाल मचा दिया है. पहले ही दिन राजीव ने गेम पलटकर रख दिया. शमिता शेट्टी-विशाल कोटियन के भाई-बहन के रिश्ते में दरार डाल दी. वहीं ईशान सहगल और माइशा अय्यर की लव स्टोरी में पेंच फंसा दिया. घरवालों में लड़ाईयां करवाकर राजीव ने गेम को और एंटरटेनिंग बना दिया है. राजीव से पहले भी कई ऐसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स शो में आए हैं, जिन्होंने शानदार गेम खेला और घर के माहौल को बदलकर रख दिया. जानते हैं उनके बारे में...

  • 3/9

शेफाली जरीवाला
शेफाली जरीवाला ने सीजन 14 में एंट्री ली थी. शेफाली ने आते ही बीबी लवर्स को अपने गेम से इंप्रेस कर दिया था. शेफाली ने अपनी सूझ बूझ से गेम घर के मौजूदा समीकरणों को बदलने की पूरी कोशिश की. शेफाली ने आसिम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में फूट डालकर आसिम रियाज संग अपना अलग ग्रुप बनाया. शेफाली ने गेम में सभी घरवालों को तगड़ा कॉम्पिटिशन दिया था.

  • 4/9

सुरभि राणा
बिग बॉस 12 में सुरभि राणा ने अपने लाउड नेचर से घरवालों की नाक में दम कर दिया था. सुरभि ने शो में एविक्ट हुए कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी के साथ एंट्री मारी थी. सुरभि की श्रीसंत के साथ अनगिनत लड़ाईयां कोई नहीं भूल सकता. सुरभि का चिल्लाना चाहे दर्शकों के कान में दर्द कर देता था. लेकिन सुरभि ने बोरिंग पड़े सीजन में जान जरूर फूंकी थी.

  • 5/9

ऋषभ सिन्हा
बिग बॉस 9 के फाइनलिस्ट ऋषभ सिन्हा अभी तक से सबसे मजबूत वाइल्ड कार्ड एंट्री रहे हैं. बैड बॉय बनकर शो में एंट्री करने वाले ऋषभ सिन्हा ने बिग बॉस के फिनाले तक कई दिल जीते. शो में आते ही ऋषभ सिन्हा ने बिना डरे सभी घरवालों को एक्सपोज किया. वे बिना हिचके सच बोलते थे. उनकी कई लड़ाईयां भी हुईं. ऋषभ सिन्हा ने शो को नई एनर्जी दी थी और गेम को एंटरटेनिंग बनाया था. कई लोगों का मानना है कि विनर की ट्रॉफी प्रिंस नरूला नहीं ऋषभ सिन्हा डिजर्व करते थे.

  • 6/9

एजाज खान
बिग बॉस 7 में दिखे एजाज खान ने घरवालों को काफी टफ टाइम दिया था. एजाज ने अपनी हरकतों से घरवालों को काफी तंग भी किया था. एजाज ने शो में गौहर खान संग लव ट्रायंगल भी चलाया था. वे बिग बॉस 7 के फिनाले में पहुंचे थे. एजाज ने बीबी हाउस में काफी ड्रामा क्रिएट किया था जिसकी वजह से रियलिटी शो खूब चर्चा में रहा.

  • 7/9

अली कुली मिर्जा
बिग बॉस 8 में अली कुली ने गेम शो के बीच में एंट्री मारी थी. उन्होंने स्ट्रॉन्ग गेम खेला था. पहले दिन से अली सभी की नजरों में आ गए थे. वे सीजन के फाइनलिस्ट रहे थे. अली बिग बॉस 8 के स्पिन ऑफ बिग बॉस हल्ला बोल का भी हिस्सा रहे थे.
 

  • 8/9

डॉली बिंद्रा
बिग बॉस 4 में डॉली बिंद्रा ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी. कहना गलत नहीं होगा कि शो में डॉली की जर्नी भी बेहद वाइल्ड रही थी. उनके एक्शन, चिल्लाना, बाप पे मत जाना डायलॉग बोलना.. डॉली ने शो में गुस्से की सारी हदें पार की थीं. उनकी मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी संग लड़ाई के वीडियो आज भी देखे जाते हैं. डॉली बिंद्रा का एग्रेशन ऐसा था कि आज तक उनका उदाहरण दिया जाता है.

  • 9/9

इमाम सिद्दीकी
इमामा सिद्दीकी ने बीबी सीजन 6 में जो कहर बरपाया था, उसे बिग बॉस के इतिहास में हमेशा ही याद रखा जाएगा. उन्होंने घर में कई बार अतरंगी हरकतें कीं. होस्ट सलमान खान संग बहसबाजी की. घरवालों को छोड़ो इमाम ने तो सलमान खान को भी नहीं बख्शा था. सलमान खान को भी इरिटेट कर दिया था. इमाम ने कई मौकों पर सलमान की डांट खाई थी.

लेटेस्ट फोटो