उत्तराखंड: रास्ते को लेकर महिलाओं में हुई मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे

बाजपुर इलाके में एक रास्ते को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि महिलाओं ने एक-दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

महिलाओं में हुई मारपीट (Photo Aajtak)
रमेश चन्द्रा
  • उत्तरखंड ,
  • 09 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 2:58 PM IST

  • महिलाओं में जमकर हुई मारपीट
  • दोनों तरफ से खूब चले लाठी-डंडे

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में रास्ते को लेकर महिलाओं में जबरदस्त मारपीट हुई. दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले. यह घटना बाजपुर इलाके की है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता सावित्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि कुछ महिलाएं अचानक उनके घर में घुस आईं और लाठी-डंडों से हमला कर दिया. उस समय घर पर उनकी जेठानी और सास ही थे. पीड़िता यह भी आरोप लगाया है कि इससे पहले भी ये इस तरह की घटना को अंजाम दे चुकी हैं. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर अनदेखी का आरोप लगाया

पीड़ित पक्ष का कहना है कि जमीन पर कब्जा जमाने के लिए यह सब किया गया. पिछले काफी समय से यह विवाद चल रहा था. दर्जनों बार पुलिस में शिकायत भी की गई लेकिन किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया गया. जब घर पर कोई पुरुष नहीं थे. तब अचानक से घर में घुस कर हमला किया गया.

महिलाओं में हुई मारपीट

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बाजपुर कोतवाली पुलिस का कहना है कि पहले किसी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली. इनका जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. अब शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED