यूपीः पहले जंगल में नाबालिग लड़के संग किया कुकर्म, फिर गला घोंटकर हत्या

एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग उतरा हुआ है. वहीं उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक मासूम लड़के के साथ कुकर्म किया गाय फिर गला घोंटकर कर उसकी हत्या कर दी गई. इस घिनोनी घटना के बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केज दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में लड़के के साथ कुकर्म
aajtak.in
  • अमरोहा ,
  • 26 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 7:45 PM IST

  • जंगल में लड़के के साथ कुकर्म
  • बिना कपड़ों के मिली लाश

एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग उतरा हुआ है. वहीं उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक मासूम लड़के के साथ कुकर्म किया गया फिर गला घोंटकर कर उसकी हत्या कर दी गई. इस घिनोनी घटना के बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पहले रेप फिर हत्या

मृतक के पिता का कहना है कि आरोपी उनके लड़के को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया और वारदात को अंजाम दिया. जंगल में पहले लड़के के साथ जबरदस्ती की गई फिर राज ना खुलने के डर से उसकी हत्या कर दी. वहीं पुलिस इस मामले की गहराई से तफतीश कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी पहले ही लड़के को जानता था. वो लोग एक साथ जंगल खेल रहे थे.

ऐसे खुला ये मामला

जब देर तक मृतक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने अपने छोटे बेटे से पूछा कि तुम्हारा बड़ा भाई अब तक क्यों नहीं आया. फिर उनसे बताया कि बड़े भाई को उसने आखिरी बार आरोपी साहिल के साथ देखा था. जब पीड़ित परिवार ने सख्ती से आरोपी से पूछा तो उसने सारा रोज खोल कर रख दिया. फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई की बात कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED