तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर छोटा राजन को हाजी छोटा शकील ने दी जान से मारने की धमकी

अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर छोटा राजन को जेल में जान से मारने की धमकी दी गई थी. इंडोनेशिया के बाली द्वीप से गिरफ्तार कर भारत लाया गया छोटा राजन दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. अक्टूबर, 2015 से हाई सिक्योरिटी जेल तिहाड़ में बंद छोटा राजन ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

अक्टूबर 2015 से तिहाड़ में बंद है छोटा राजन
केशव कुमार
  • नई दिल्ली,
  • 01 मई 2016,
  • अपडेटेड 4:24 PM IST

अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर छोटा राजन को जेल में जान से मारने की धमकी दी गई थी. इंडोनेशिया के बाली द्वीप से गिरफ्तार कर भारत लाया गया छोटा राजन दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. अक्टूबर 2015 से हाई सिक्योरिटी जेल तिहाड़ में बंद छोटा राजन ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

लॉ ऑफिसर और जेल के नंबर पर दी धमकी पुलिस के मुताबिक छोटा राजन को जान से मारने की धमकी तिहाड़ जेल के लैंडलाइन नंबर पर फोन और जेल में नियुक्त लॉ ऑफिसर सुनील गुप्ता के मोबाइल फोन पर एसएमएस के जरिए दी गई. इसके बाद जेल में छोटा राजन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

पढ़ें- छोटा राजन: जुर्म की दुनिया में प्यादे से बादशाह तक का सफर

दाउद के करीबी छोटा शकील ने दी धमकी अधिकारियों के मुताबिक यह धमकी अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की ओर से दी गई है. मुंबई बम धमाकों सहित कई संगीन मामलों में वांछित और भारत से सालों पहले भाग चुके डॉन दाउद इब्राहिम का नजदीकी छोटा शकील लंबे समय से छोटा राजन की जान के पीछे पड़ा है.

एसएमएस और फोन कर कहा- कब तक बचाओगे गुप्ता ने बताया कि उनके मोबाइल पर 971504265138 नंबर से एसएमएस किया गया. इसमें लिखा था, 'द एंड' ऑफ छोटा राजन वेरी सून. पुलिस को गुप्ता के मोबाइल और तिहाड़ जेल के लैंडलाइन नंबर पर धमकी आने की सूचना दी गई है. हाजी छोटा शकील की ओर से मिली धमकी भरे कॉल में कहा गया कि तुम लोग कब तक इस xxxx को मरने से बचा पाओगे. बहुत जल्दी मैं उसे मार डालूंगा.

Read more!

RECOMMENDED