बहू को गुस्सा आया तो घर में फेंका पेट्रोल, आग में पत‍ि सह‍ित 7 जले

घर में संपत्त‍ि का व‍िवाद इतना गहरा गया क‍ि बहू ने घर में रखी पेट्रोल से भरी केन को फेंक द‍िया. इससे पेट्रोल घर में फैल गया और फ‍िर वहीं जल रही गैस से आग भड़क गई घटना मध्य प्रदेश के गुना की है.

प्रतीकात्मक फोटो
aajtak.in
  • नई द‍िल्ली,
  • 27 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 10:42 AM IST

घर में संपत्त‍ि का व‍िवाद इतना गहरा गया क‍ि बहू ने घर में रखी पेट्रोल से भरी केन को फेंक द‍िया. इससे पेट्रोल घर में फैल गया और फ‍िर वहीं जल रही गैस से आग भड़क गई. आग की चपेट में आने से घर के ही 7 सदस्य बुरी तरह से जल गए. ये घटना मध्यप्रदेश के गुना ज‍िले की है.

गुना की सांई स‍िटी कॉलोनी में नारायण स‍िंह और उनका पर‍िवार रहता है. नारायण सिंह और उसका बेटा सोनू साइक‍िल रिपेयर‍िंग की दुकान चलाते हैं.. मंगलवार को उनके पर‍िवार के बीच संपत्त‍ि को लेकर व‍िवाद होने लगा. ये झगड़ा 10 बाई 8 के एक छोटे से कमरे में हो रहा था. घर के सभी सदस्य आपस में संपत्त‍ि को लेकर लड़ रहे थे.

बहू ने पेट्रोल से भरी एक केन उठाई और वहीं फेंक दी

इस झगड़े से बहू रचना बाई इतनी तैश में आ गई क‍ि उसने पेट्रोल से भरी एक केन उठाई और वहीं फेंक दी. केन से पेट्रोल न‍िकलकर बाहर फैल गया. वहीं, पास में गैस जल रही थी ज‍िससे आग भड़क गई. छोटा कमरा होने की वजह से वहां मौजूद सभी लोग आग की चपेट में आ गए, स‍िर्फ बहू को छोड़कर.

भतीजी, पत‍ि और ससुर 90 फीसदी तक जले

इस घटना में बहू के ससुर नारायण स‍िंह, सास स‍िंगार बाई, पत‍ि सोनू, बेटा शरद के अलावा ननद आशा और दो भतीज‍ियां नैंसी और खुशी जल गए. भतीजी, पत‍ि और ससुर तो 90 फीसदी तक जल गए. इस घटना में नारायण स‍िंह का छोटा बेटा इसल‍िए बच गया क्योंक‍ि वह मौके पर नहीं था.   

इस बात का सूचना जैसे ही पुल‍िस को म‍िली तो मौके पर आकर बहू के ख‍िलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर ल‍िया.

Read more!

RECOMMENDED