बुज़ुर्ग महिला की मौत को बताया था हार्टअटैक, निकला मर्डर का मामला

दिल्ली एनसीआर के घरों में अकेले रहने वाले बुजुर्ग ज़रा भी महफूज नहीं हैं. लगातार ऐसे बुजुर्गों के साथ होने वाली आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है
परवेज़ सागर/तनसीम हैदर
  • गाजियाबाद,
  • 20 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 8:19 PM IST

गाजियाबाद में 17 अगस्त को घर में मिली एक बुजुर्ग महिला की लाश का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. जिस मामले को पहले हार्टअटैक बताया गया था, दरअसल, वो कत्ल का मामला निकला. इस बात खुलासा मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है.

घटना गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र की है. जहां पटेल नगर में बुजुर्ग महिला कमलेश घर में अकेली रहती थी. पास में ही बेटी और दामाद रहते हैं. 17 अगस्त को जब बेटी ने उन्हें फोन किया, तो फोन नहीं उठा. परिवार के लोगों ने जब उनके पटेल नगर स्थित आवास पर जाकर देखा, तो महिला मृत अवस्था में पड़ी थी.

घर से कीमती सामान, सोने के गहने सब गायब थे. शुरुआती दौर में पुलिस ने कहा कि यह हार्टअटैक है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. 3 दिन बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है. जिसमें यह साफ हुआ है कि 60 साल की कमलेश की गला दबाकर हत्या की गई थी. अब पुलिस दोबारा पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस ने इस मामले में घर की नौकरानी से पूछताछ की है. अभी तक कातिल का पता नहीं चला है. जिस मामले को हार्ट अटैक का समझा जा रहा था, वो मर्डर निकला. पुलिस अब हत्यारे की पहचान और तलाश में पुलिस जुट गई है. साफ है कि पूरा मामला एक मर्डर मिस्ट्री बन गया है.

Read more!

RECOMMENDED