scorecardresearch
 

सिर पर टोपी, हाथ में मछली...सर्बिया में Vladimir Putin ने मनाई छुट्टियां, तस्वीरें VIRAL

Russia President Vladimir Putin fishing: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की ताज़ा तस्वीरें आई हैं. रूस के सर्बिया इलाके में व्लादिमीर पुतिन छुट्टियां मनाते दिख रहे हैं, यहां 68 साल के पुतिन फिशिंग करते नज़र आए.

Russian President Vladimir Putin (Reuters) Russian President Vladimir Putin (Reuters)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की वायरल तस्वीरें
  • सर्बिया में मनाई छुट्टियां, फिशिंग करते दिखे

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन अक्सर अपनी फिटनेस और छुट्टियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. रूस से अब कुछ ऐसी ही नई तस्वीरें सामने आई हैं, जहां व्लादिमीर पुतिन साइबेरिया में छुट्टियां मना रहे हैं और इस दौरान मछलियां पकड़ रहे हैं. 

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, सितंबर में व्लादिमीर पुतिन ने साइबेरिया का दौरा किया था जहां वह अपने ऑफिस के काम से ही गए थे. इसी बीच उन्होंने कुछ दिन का ऑफ लिया और यहां पर फिशिंग करते हुए अपने दिन बिताए.

राष्ट्रपति दफ्तर की ओर से रविवार को इन तस्वीरों को जारी किया गया है. ये तब हुआ है जब कुछ दिन पहले ही पुतिन के आसपास के लोगों को कोरोना हुआ था और उन्हें ताजिकिस्तान की एक बैठक में हिस्सा लेना रद्द करना पड़ा था. 


ऐसा पहली बार नहीं है जब व्लादिमीर पुतिन की इस तरह की तस्वीरें सामने आई हों. पहले भी कभी घुड़सवारी करते हुए, कभी बर्फीले पानी में नहाते हुए और फाइटर जेट उड़ाते हुए पुतिन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचाया है. 

क्रिमलिन की ओर से जारी की गईं ताज़ा तस्वीरों में व्लादिमीर पुतिन फिशिंग कर रहे हैं, नदी के बीच में खड़े होकर तस्वीरें खिंचवा रहे हैं. बता दें कि व्लादिमीर पुतिन कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके हैं, उन्होंने स्पुतनिक-वी की डोज़ ली हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें