scorecardresearch
 

अमेरिका के न्यू ऑरलियंस में गोलीबारी, 11 घायल, 2 गंभीर

अमेरिका के न्यू ऑरलियन्स में सुबह तड़के गोलीबारी हुई. अमेरिकी मीडिया के अनुसार, इस घटना में 11 लोग घायल हो गए, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

अमेरिका न्यू ऑरलियंस में गोलीबारी की घटना (प्रतीकात्मक फोटो) अमेरिका न्यू ऑरलियंस में गोलीबारी की घटना (प्रतीकात्मक फोटो)

  • अमेरिका में एक और गोलीबारी की घटना
  • न्यू ऑरलियंस में तड़के हुई गोलीबारी
  • घटना में 11 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है. अमेरिका के न्यू ऑरलियंस में सुबह तड़के गोलीबारी हुई. अमेरिकी मीडिया के अनुसार, इस घटना में 11 लोग घायल हो गए, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

गोलीबारी की घटना अमेरिकी समयानुसार तड़के करीब 3:00 बजे हुई. स्थानीय पुलिस के मुताबिक, सभी घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया है.

वहीं, इससे पहले 18 नवंबर को अमेरिका के ओकलाहोमा के वॉलमार्ट में सुबह-सुबह गोलीबारी हुई थी. इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई थी. अधिकारियों को सुबह करीब 10 बजे डंकन शहर के वॉलमार्ट में गोलीबारी की खबर मिली थी.

बार में हुई थी गोलीबारी

वहीं, 6 अक्टूबर को अमेरिका के कनसास शहर के एक बार में गोलीबारी हुई थी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना में पांच लोग घायल भी हो गए थे.  पुलिस के मुताबिक, घटना सुबर 6:30 (वहां के समयानुसार) की थी. जब कनसास शहर के सेंट्रल स्ट्रीट्स के एक बार में एक संदिग्ध शख्य प्रवेश कर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें