scorecardresearch
 

VIDEO: पति से चुराकर महिला ने मंगाया था सामान, डिलीवरी देने आई Amazon गर्ल ने किया ये काम

एक डिलीवरी गर्ल पार्सल को दरवाजे के पास रखकर डिलीवरी कि तस्वीर क्लिक करने जा रही होती है. तभी उसे डोरमैट पर कुछ लिखा दिखाई देता है. जिसे पढ़ने के बाद वह पार्सल को उठा लेती है. 

X
अमेजन डिलीवरी गर्ल अमेजन डिलीवरी गर्ल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला ने घर पर मंगवाया था सामान
  • पति को नहीं चाहती थी दिखाना
  • डिलीवरी गर्ल ने समझ लिया इशारा

एक अमेजन डिलीवरी गर्ल (Amazon Delivery Girl) का झाड़ियों में पार्सल छुपाने का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डिलीवरी गर्ल पहले तो दरवाजे पर पार्सल रखती है, लेकिन अगले ही पल वह उसे उठा लेती है और झाड़ियों में छुपा देती है. आइए जानते हैं इसके पीछे की बेहद दिलचस्प वजह... 

'डेली मेल' के मुताबिक, ये वीडियो अमेरिकी के ओक्लाहोमा (Oklahoma) का है. जिसमें एक डिलीवरी गर्ल पार्सल को दरवाजे के पास रखकर डिलीवरी कि तस्वीर क्लिक करने जा रही होती है, तभी उसे डोरमैट पर कुछ लिखा दिखाई देता है. जिसे पढ़ने के बाद वह पार्सल को उठा लेती है. 

दरअसल, डोरमैट में लिखा होता है- 'कृपया पार्सल को पति से छिपाएं.' जिसके बाद Amazon डिलीवरी गर्ल निर्देश का पालन करते हुए पार्सल को छिपा देती है. वह पार्सल को घर के बगल में झाड़ियों में रख देती है और डिलीवरी की फोटो क्लिक कर वहां से चली जाती है.

घटनाक्रम दरवाजे पर लगे कैमरे में हुआ रिकॉर्ड 

ये पूरा घटनाक्रम दरवाजे पर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. जिसे महिला ने टिकटॉक पर अपलोड कर दिया. जहां इस वीडियो को 10.7 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं. यूजर्स डिलीवरी गर्ल की तारीफ कर रहे हैं. 

टिकटॉक पर पोस्ट किए जाने के बाद से, इस क्लिप को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया. अंत में यह वीडियो डिलीवरी गर्ल तक भी पहुंचा. डिलीवरी गर्ल का नाम लीज़ा हॉल (Leeza Hall) है, उसने समर्थन दिखाने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें