scorecardresearch
 

दुकान में बैठा था बच्चा, अचानक ऊपर से गिरा कोबरा...देखें पूरा Video

सांप चूहे का पीछा करता हुआ दुकान में ऊपर से गिरता, उससे पहले ही लड़के ने हलचल देख ली और वह दुकान से भाग गया. एक बच्चे की जरा सी जागरुकता ने उसकी जान बचा ली.

पान की दुकान में कोबरा पान की दुकान में कोबरा

कहते है मारने वाले से हमेशा बचाने वाला बड़ा होता है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे की जरा सी जागरुकता ने उसकी जान बचा ली. दरअसल, सांप चूहे का पीछा करता हुआ दुकान में ऊपर से गिरता, उससे पहले ही लड़के ने हलचल देख ली और वह दुकान से भाग गया.

वीडियो में दिख रहा लड़का जैसे ही अपनी दुकान के अंदर जाकर बैठता है, उसे ऊपर की तरफ कुछ हलचल दिखाई देती है और लड़का बिना समय गंवाए दुकान से बहार भाग जाता है. लड़के के भागते ही दुकान के ऊपर से एक चूहा नीचे गिरता है और उसके पीछे एक बड़ा सांप आता है. सांप चूहे का पीछा नही छोड़ता.

यह वीडियो 6 सितम्बर 2021 का रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज के चौहान ढाबे का है. इस लड़के की किस्मत अच्छी है कि सांप इसके ऊपर नहीं गिरा वरना कुछ भी ही सकता था. यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ढाबा संचालक कल्याण सिंह चौहान ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़का पान की दुकान पर बैठा था, तभी उसे हलचल दिखाई दी, वह बाहर निकल आया, तभी नाग ऊपर से नीचे गिरा, यह तो भगवान की इच्छा थी कि बालक बच गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें