scorecardresearch
 

नीरज चोपड़ा के हाथ में रोटी और चाय, बताया टेंशन दूर करने का उपाय

नीरज चोपड़ा ने ट्विटर पर (Neeraj Chopra Twitter) जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्हें एक गिलास चाय और एक रोटी के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है. इस फोटो के साथ लिखे कैप्शन में नीरज ने टेंशन दूर करने का उपाय बताया है.

Neeraj Chopra (फ़ोटो- Twitter) Neeraj Chopra (फ़ोटो- Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नीरज चोपड़ा ने शेयर की अपनी फ़ोटो
  • ट्विटर पर फ़ोटो हुई वायरल
  • रोटी और चाय के साथ दे रहे हैं पोज

ओलंपिक (Olympic) में स्वर्ण पदक (Gold Medal) जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर छाये हुए हैं. इस बीच ट्विटर (Twitter) पर नीरज चोपड़ा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने टेंशन से छुटकारा पाने का तरीका बताया है. आइए जानते हैं क्या है इस तस्वीर में.. 

दरअसल, नीरज चोपड़ा ने ट्विटर पर (Neeraj Chopra Twitter) जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्हें एक गिलास चाय और एक रोटी के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है. नीरज ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- "खाओ रोटी, पियो चाय. टेंशन को करो बाय बाय." 

नीरज चोपड़ा द्वारा इस तस्वीर को पोस्ट (Neeraj Chopra Photo) करने के तुरंत बाद, यह सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो गई. फैंस स्टार एथलीट की सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाने वाले जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा अपने एक विज्ञापन को लेकर भी चर्चा में है. उनके फ़ोटोज व वीडियोज ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

यह विज्ञापन वित्तीय सेवा से जुड़ी कंपनी क्रेड का है, जिसमें नीरज अलग-अलग रंगों में दिखाई दे रहे हैं. वह अलग-अलग रूपों में सोने की कीमत बता रहे हैं. नीरज चोपड़ा ने इस विज्ञापन को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से शेयर करते हुए इसे 360 डिग्री मार्केटिंग बताया है. जिस पर उनके फैंस ढेरों कमेंट कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×