scorecardresearch
 

घर में संग रहते हैं 4 लोग, पत्नियां बोलीं- नहीं पता हमारे बच्चे का बाप कौन?

ऑनलाइन बातचीत के बाद दो जोड़ों की मुलाकात हुई. चारों को प्यार हो गया. और उन लोगों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया. बाद में दोनों महिलाओं ने एक-एक बच्चे को जन्म दिया.

X
ऑनलाइन बातचीत के बाद साथ रहने लगे दो कपल (Credits: Taya Hartless) ऑनलाइन बातचीत के बाद साथ रहने लगे दो कपल (Credits: Taya Hartless)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चार लोगों को हुआ एक-दूसरे से प्यार
  • चारों ने दो बच्चे करने का किया फैसला

चार लोगों का एक परिवार है. जिसमें दो महिलाएं और दो पुरुष हैं. और ये सभी लोग आपस में प्यार करते हैं. दोनों महिलाओं ने एक-एक बच्चे को भी जन्म दिया है, लेकिन उन्हें नहीं पता है कि बच्चे के पिता कौन हैं?

टाया और सीन हार्टलेस की जोड़ी और एलिसिया और टायलर रोजर्स की जोड़ी तीन साल पहले ऑनलाइन मिली थी. इनके बीच कई महीनों तक बातचीत चली. फिर दोनों कपल को अपनी जिंदगी में रोमांच के लिए कुछ नया करने का ख्याल आया. चारों लोग एक-दूसरे से प्यार करने लगे. जिसके बाद वे एक साथ अमेरिका के ओरेगन शहर में रहने लगे.

दोनों कपल के एक-एक बच्चे पहले से ही थे. लेकिन उन लोगों ने एक पॉलिएमर्स परिवार (polyamorous- दो से ज्यादा लोगों के बीच का रिश्ता) के तौर पर दो और बच्चे करने का फैसला किया.

polyamorous family

टाया ने कहा- इससे पहले हम में से कोई भी पॉलिएमर्स रिश्ते में नहीं था. लेकिन हमलोग मिले और प्यार हो गया. चूकि हमलोग साथ रहने लगे, तो सभी बच्चों की परवरिश भी हम साथ मिलकर करने लगे. हमलोग एक बड़ी फैमली यूनिट हैं.

साल 2020 की शुरुआत से दोनों कपल साथ रहने लगे थे. कुछ समय बाद रिश्ते में रह रहे चारों लोगों ने अपने परिवार को बढ़ाने का फैसला किया. एलिसिया को अगस्त 2020 में पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं. वहीं टाया मार्च 2021 में प्रेग्नेंट हो गईं.

टाया ने कहा- हम लोगों ने बच्चे के बाप को लेकर कोई नियम नहीं बनाया था और हमलोग इस बात पर राजी थे कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. हमलोग को अभी भी इसके बारे में पता नहीं है और हम जानना भी नहीं चाहते हैं. हमलोगों ने फैसला किया कि दोनों बच्चों की परवरिश हमलोग साथ मिलकर करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें