scorecardresearch
 

फ्लाइट में यात्री से आई ऐसी बदबू, करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

कई यात्री बदबू की वजह से बेहोश तक हो गए. कुछ यात्रियों को उल्टियां भी होने लगीं. बताया जाता है कि एयरलाइन के स्टाफ ने शख्स को बाथरूम में बंद करने की कोशिश भी की थी.

प्रतीकात्मक फोटो. प्रतीकात्मक फोटो.

नीदरलैंड्स की ट्रांसैविया एयरलाइंस के विमान में एक व्यक्ति के शरीर से आ रही बदबू की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग कराने की नौबत आ गई. एक यात्री ने बताया कि ऐसा लग रहा था कि एक शख्स कई दिनों ने नहीं नहाया है.

नीदरलैंड्स के स्किपल एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद फ्लाइट को पुर्तगाल में लैंड करा दिया गया. जबकि उसे स्पेन के आइलैंड ग्रैन कनारिया तक जाना था.

सिंगापुर एयरलाइन शुरू करेगी दुनिया की सबसे लंबी दूरी वाली फ्लाइट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कई यात्री बदबू की वजह से बेहोश तक हो गए. कुछ यात्रियों को उल्टियां भी होने लगीं. बताया जाता है कि एयरलाइन के स्टाफ ने शख्स को बाथरूम में बंद करने की कोशिश भी की थी.

उस शख्स को बाद में फ्लाइट से उतारकर डॉक्टरों के साथ भेजा गया. एयरलाइन्स ने कहा है कि मेडिकल कारणों से इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. हालांकि, अब तक इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि वह शख्स किसी बीमारी से तो नहीं जूझ रहा था.

एयरलाइन कंपनी ने कहा है कि प्राइवेसी की वजह से वह संबंधित शख्स के बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकती. एयरलाइन ने कहा कि क्रू मेंबर्स ने स्थिति को संभालने के लिए उचित कदम उठाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें