scorecardresearch
 

धूं-धूं कर जलने लगी कार, अंदर फंसे थे बुजुर्ग दंपति, VIDEO में देखें कैसे बची जान

Burning Car Video: वीडियो को देखकर यूजर्स फायर ब्रिगेड की टीम की तारीफ कर रहे हैं. जिस बहादुरी से उन्होंने दो लोगों की जान बचाई, उसने सभी का दिल जीत लिया.

X
रेस्क्यू में जुटा दमकलकर्मी (फ़ोटो- lakesidefiredist इंस्टा) रेस्क्यू में जुटा दमकलकर्मी (फ़ोटो- lakesidefiredist इंस्टा)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चलती हुई कार बनी आग का गोला
  • फायर ब्रिगेड ने बचाई दो लोगों की जान

अमेरिका के सैन डिएगो (US San Diego) में एक चलती हुई कार आग के गोले में तब्दील (Burning Car) हो गई. इस कार में बुजुर्ग दंपति सवार थे. तभी फायर ब्रिगेड टीम की नजर उनपर पड़ती है. इस टीम ने जान पर खेलकर जिस तरह बुजुर्गों की जान बचाई, उसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स फायर ब्रिगेड टीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

दरअसल, 92 वर्षीय केन विलियमसन और उनकी 90 वर्षीय पत्नी जोन कार से कहीं जा रहे थे. तभी उनकी कार को किसी ने कथित तौर पर पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही कार में आग लग गई. देखते ही देखते इसने विकराल रूप ले लिया. 

तभी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच जाती है. फायर फाइटर्स बिना देर किये फौरन कार की तरफ़ दौड़ पड़ते हैं और दंपति को आग की लपटों से घिरी कार से निकाल लेते हैं. इस घटना में एक शख्स चोटिल भी हो जाता है. बुजुर्ग दंपति को भी हल्की चोटें आई हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakeside Fire District (LKS) (@lakesidefiredist)

इस घटना का एक वीडियो फायर ब्रिगेट की टीम ने शेयर किया है. जिसके मुताबिक, एक चलते वाहन में आग लगने की रिपोर्ट पर टीम मौके पर पहुंची. दो बुजुर्ग लोगों को जलती हुई गाड़ी से बचाया गया. जलने की चोटों के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया. टीम के एक और शख्स को भी अस्पताल भेजा गया. इससे पहले कि आग और फैलती जल्दी ही उस पर काबू पा लिया गया. इस पूरी घटना को पास खड़े  शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. 

वीडियो को देखकर यूजर्स फायर ब्रिगेड की टीम की तारीफ कर रहे हैं. जिस बहादुरी से उन्होंने दो लोगों की जान बचाई, उसने सभी का दिल जीत लिया. वीडियो (Burning Car Video) में देखा जा सकता है कि कैसे पूरी कार आग के गोले में बदल चुकी थी, अगर कुछ और देर होती तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें