scorecardresearch
 

'रिवॉल्वर' लेकर रील बनाने वाली महिला सिपाही प्रियंका ने क्यों दे दिया इस्तीफा?

इंस्टाग्राम पर महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा का रिवॉल्वर वाला वीडियो गले की फांस बन गया है. लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इससे आजिज आकर प्रियंका ने एसएसपी को अपना इस्तीफा भेज दिया है.

'रिवॉल्वर' लेकर रील बनाने वाली महिला सिपाही प्रियंका 'रिवॉल्वर' लेकर रील बनाने वाली महिला सिपाही प्रियंका
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रील के बाद लाइन हाजिर कर दी गई थी प्रियंका
  • अब एसएसपी आगरा को भेजा अपना इस्तीफा

इंस्टाग्राम पर महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा का रिवॉल्वर वाला वीडियो गले की फांस बन गया है. लोग तरह-तरह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि पुलिस विभाग से निकाल देना चाहिए तो कोई कह रहा है कि प्रियंका के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए. प्रियंका मिश्रा इस ट्रोल से आजिज आ चुकी है.

ट्रोल किए जाने पर अपनी व्यथा कहते हुए उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा को अपना इस्तीफा देने की बात कही है. ट्रोल करने वालों से प्रियंका मिश्रा ने गुहार लगाई है कि वह अब इस तरह की बातें ना करें. प्रियंका ने अपना इस्तीफा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा मुनिराज को भेज दिया है.

एसएसपी मुनिराज का कहना है कि यह जो लोग यह सब कर रहे हैं, उनके खिलाफ जांच कराई जाएगी और कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल प्रियंका मिश्रा के इस्तीफे पर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है. बता दें कि प्रियंका मिश्रा ने वर्दी में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला था, जिसमें वह हाथ में रिवॉल्वर लेकर एक्टिंग कर रही थीं.

इस वीडियो के बैकग्राउंड में आवाज आ रही है 'न गुंडई पर गाना बनाते हैं, ना गाड़ी पर जाट गुर्जर लिखते हैं, हमारे यहां पांच-पांच साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं.' इस वीडियो को अपलोड करने से पहले प्रियंका मिश्रा के इंस्टाग्राम पर 3500 से ज्यादा फॉलोअर्स थे, जो अब बढ़कर 15,000 से ज्यादा हो गए.

इस वीडियो की जानकारी 24 अगस्त को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा तक पहुंची थी और उन्होंने तत्काल कार्यवाही करते हुए प्रियंका मिश्रा को थाना मदन मोहन गेट से हटाकर सुपुर्द-ए-लाइन कर दिया था. साथ ही उनके खिलाफ इस वीडियो पर जांच भी बैठा दी थी. अब मामले में ट्रोल को लेकर एक नया मोड़ आ गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें