scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

महिला खिलाड़ी का पीरियड के दर्द से हुआ बुरा हाल, बोली- काश मैं पुरुष होती!

Zheng Qinwen
  • 1/6

'काश मैं लड़का होती...' खेल के मैदान में पीरियड्स की वजह से हारने वाली एक महिला खिलाड़ी ने अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने बताया कि कैसे पीरियड्स के दौरान उनके पेट में तेज दर्द उठा, जिसने उनके खेल को प्रभावित किया और आखिर में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. 

सभी फोटो- AP/AFP

Zheng Qinwen
  • 2/6

इस महिला खिलाड़ी का नाम Zheng Qinwen है. 19 साल की टेनिस प्लेयर Zheng चीन की रहने वाली हैं. बीते दिन French Open में उनका मुकाबला पोलैंड की Iga Swiatek से हुआ.
 

Zheng Qinwen
  • 3/6

शुरुआत में Zheng ने Swiatek पर बढ़त बना ली थी, लेकिन Menstrual Cramps की वजह से अंत में उन्हें मैच गंवाना पड़ा. Zheng ने रिपोर्टर से कहा- 'काश मैं मैदान पर लड़का हो सकती, तो मुझे इस दर्द (पीरियड्स के) से नहीं गुजरना पड़ता.'

Zheng Qinwen
  • 4/6

चीनी टेनिस प्लेयर ने कहा कि शुरुआती सेट्स के दौरान मुझे कोई दर्द नहीं हो रहा था. लेकिन बैक मसाज करवाने के बाद और ब्रेक से लौटने के बाद दाहिने पैर (जांघ) में खिंचाव महसूस किया. इसके बाद उनका दर्द बढ़ता गया. 

Zheng Qinwen
  • 5/6

Zheng Qinwen कहती हैं ये बात केवल लड़कियां ही समझ सकती हैं. मेरा पीरियड्स का पहला दिन काफी दर्द भरा होता है. खेल के दौरान इसकी वजह से मेरे पेट में तेज दर्द उठा. मैं अपने नेचर के खिलाफ नहीं जा सकती थी. 

Zheng Qinwen
  • 6/6

बकौल Zheng अगर पेट दर्द नहीं होता, तो मैं खेल को और एन्जॉय कर सकती थी. मैं खेल में और जान झोंकने की कोशिश करती. लेकिन शायद मेरा दिन अच्छा नहीं था. Zheng ने कहा कि अब वो अगले मुकाबले की तैयारी कर रही हैं. Zheng की वर्ल्ड वाइड 74वीं रैंक है.