scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

महिला ने टॉयलेट के कमोड में बनाया नाश्ता-जूस, फिर दोस्तों को खिलाया

टॉयलेट के कमोड में बनाया जूस
  • 1/7

अक्सर दोस्त लोग जब इकठ्ठा होते हैं तो वे खूब पार्टी करते हैं, अच्छे होटल में जाकर खाना खाते हैं. ऐसा भी होता है कि उनमें से कुछ दोस्त अपने हाथ से बनाए नाश्ते का मजा लते हैं. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है लेकिन इस पार्टी में जो नाश्ता और जूस बनाया गया वो एक टॉयलेट सीट पर बनाया गया. 

टॉयलेट के कमोड में बनाया जूस
  • 2/7

दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ दोस्त पार्टी के मूड में नजर आ रहे हैं. एक महिला जो सबके लिए नाश्ता और जूस तैयार करती दिख रही है, एक अन्य दोस्त महिला का साथ दे रहा है और कुछ दोस्त बाहर नाश्ते का इंतजार कर रहे हैं. 

टॉयलेट के कमोड में बनाया जूस
  • 3/7

लेकिन आश्चर्य की बात ये है कि महिला नाश्ता एक टॉयलेट सीट के कमोड में रखकर तैयार कर रही है. वीडियो में दिख रहा है कि पहले महिला कमोड में आइस क्यूब डालती है, फिर आइसक्रीम को डालती है, बाद में उपर से उसमें कैंडी भी मिक्स करती है.

टॉयलेट के कमोड में बनाया जूस
  • 4/7

इतना ही नहीं वह खुद भी बीच बीच में इसे चख लेती है और इसका स्वाद लेती है. महिला इसमें ड्रिंक भी डालती है और फिर इसके बाद कुछ स्वीट भी डालती है. इस पूरे मिक्चर को महिला एक चम्मच से मिक्स भी करती नजर आ रही है. 

टॉयलेट के कमोड में बनाया जूस
  • 5/7

यह सब डालने के बाद महिला टॉयलेट के फ्शल में कोल्डड्रिंक डालकर उसे फ्लश भी करती है, इससे कोल्डड्रिंक कमोड में रखी आइसक्रीम से मिल जाता है और फिर नाश्ता और जूस तैयार हो जाता है. महिला और उसका दोस्त उस ड्रिंक को गिलास में दोस्तों को देते हैं. 

टॉयलेट के कमोड में बनाया जूस
  • 6/7

हालांकि वीडियो में यह जरूर दिख रहा है कि जिस कमोड पर महिला यह सब तैयार कर रही है वह एकदम साफ़ सुथरा नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे वह एकदम नया है. लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

टॉयलेट के कमोड में बनाया जूस
  • 7/7

यहां देखें वीडियो...