scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

शीशी में मां की अस्थियों को लेकर पहली डेट पर पहुंचा युवक, महिला हो गई हैरान

Tinder
  • 1/8

प्यार होने के बाद अक्सर प्रेमी जोड़े डेट पर जाते हैं लेकिन एक महिला उस वक्त बेहद हैरान रह गई जब टिंडर डेट के दौरान उसका पार्टनर अपनी मां की अस्थियों के साथ वहां पहुंच गया. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Tinder
  • 2/8

महिला ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वो पूरी तरह चौंक गई जब उसका पार्टनर पहली डेट पर एक शीशी में मां की अस्थियों (राख) के साथ वहां आया. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)
 

Tinder
  • 3/8

हालांकि इस महिला ने अपनी पहचान जाहिर नहीं कि लेकिन रेडिट पर एक पोस्ट के जरिए पूरी घटना की जानकारी दी. उसने कहा कि वह डेटिंग ऐप पर एक शख्स को पसंद करने लगी थी और आखिरकार उससे मिलने का फैसला किया. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Tinder
  • 4/8

महिला अपने घर पर ही डेटिंग पार्टनर का इंतजार करने लगी. महिला ने बताया कि वह आदमी देर से पहुंचा और उसने कहा, देरी इसलिए हुई क्योंकि वह ब्लॉक का चक्कर लगा रहा था और यह तय कर रहा था उसे उस तारीख को अपनी महिला पार्टनर से मिलना चाहिए या नहीं. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Tinder
  • 5/8

उस महिला ने बताया कि इसके बाद शख्स उससे अपने परिवार की पुरानी कहानियों पर बात करने लगा और खुद का लाया हुआ खाना भी वहीं खाने लगा. महिला ने कहा कि डेटिंग पार्टनर ने उसके साथ खाना तक शेयर नहीं किया. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Tinder
  • 6/8

महिला ने आगे लिखा कि जब उसके डेटिंग पार्टनर ने इसी दौरान एक शीशी बाहर निकाली तो वो थोड़ा हैरान हो गई. महिला के मुताबिक शीशी काले पाउडर से भरी हुई थी. महिला ने कहा कि उसे पहले लगा यह कुछ अजीब सूंघने वाली कोई चीज या फिर ड्रग्स था. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Tinder
  • 7/8

महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसके पार्टनर ने उस शीशी को बाहर निकाल कर कहा, 'मैं आपको अपनी मां से मिलवाना चाहता हूं.' महिला के मुताबिक उसे उस व्यक्ति ने शीशी को दिखाते हुए कहा कि मैं अपनी मां को हर जगह ले जाता हूं. महिला ने बताया कि उस शख्स ने अपनी दिवंगत मां को समर्पित एक आधी बांह का टैटू भी बनवाया था. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)
 

Tinder
  • 8/8

महिला ने कहा कि इसके बाद उस शख्स ने उससे कहा, "मेरी मां वास्तव में तुम्हें पसंद करती है, मैं तुम्हें फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, महिला ने रेडिट फोरम पर लिखा कि उसने इसके बाद फिर से उस आदमी से मिलने की कोई योजना नहीं बनाई. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)