scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

क्रिकेट मैच के दौरान सिर्फ एक रन की वजह से आपस में भिड़े खिलाड़ी, जमकर चले लात-घूंसे

CRICKET
  • 1/7

इंग्लैड में इंग्लिश काउंटी क्लब में हाल ही में खेले गए एक चैरिटी (दान के लिए) क्रिकेट मैच में सिर्फ 1 रन की वजह से दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसा चलाया .  (तस्वीर - यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

CRICKET
  • 2/7

बल्लेबाज बल्ले से गेंद की धुनाई की जगह दूसरे टीम के खिलाड़ी पर ही टूट पड़े और उसकी पिटाई करने लगे. सोशल मीडिया पर इस मैच का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. (तस्वीर - यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

CRICKET
  • 3/7

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे खिलाड़ी मैदान पर विवाद करते हुए एक दूसरे से उलझ गए और फिर लात और घूंसे चलने लगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक रन को लेकर हुए विवाद के बाद दोनों टीमों में हिंसक झड़प हो गई. (तस्वीर - यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

CRICKET
  • 4/7

मैच का आयोजन इस महीने की शुरुआत में शेयर फॉर केयर और हार्ट ऑफ केंट हॉस्पिटल की चैरिटी के लिए किया गया था जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. (तस्वीर - यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

CRICKET
  • 5/7

वीडियो देखकर आपको ऐसा लगेगा कि वहां क्रिकेट मैच नहीं बल्कि कुश्ती का दंगल चल रहा है. कुछ खिलाड़ियों ने बल्ले को ही अपना हथियार बना लिया था. (तस्वीर - यूट्यूब वीडियो ग्रैब)
 

CRICKET
  • 6/7

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक आयोजक ने कहा, "हमने दान के लिए इस मैच के आयोजन की पूरी कोशिश की और इन पागलों ने इसे खराब कर दिया. उन्होंने बताया दिन के अंत में, हम फाइनल मैच खेल रहे थे और आखिरी दो ओवर बचे हुए थे. जब कुछ लोग पिच पर आए और खिलाड़ियों पर हमला कर दिया .  (तस्वीर - यूट्यूब वीडियो ग्रैब)
 

CRICKET
  • 7/7

पुलिस शाम 6:50 बजे मौके पर पहुंची और खिलाड़ियों और क्रिकेट क्लब के अन्य सदस्यों से पूछताछ शुरू की. रिपोर्टों के अनुसार, किसी को गिरफ्तार या हिरासत में नहीं लिया गया था. क्लब ने मैच के दौरान हिंसा की निंदा की है और एक बयान जारी कर कहा वे इन घटनाओं से खुद को दूर रखना चाहेंगे. (तस्वीर - यूट्यूब वीडियो ग्रैब)