scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

शहर छोड़ने के आदेश पर क्वारंटीन सेंटर की चौथी मंजिल से चादर को रस्सी बनाकर भागा शख्स

 Australia
  • 1/7

कोरोना ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है और लोगों में संक्रमण के लक्षण दिखते ही उन्हें आइसोलेशन में रहने के लिए कहा जाता है. ऑस्ट्रेलिया में ऐसे ही आइसोलेशन में रह रहे एक शख्स ने जो किया वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे. (तस्वीर - Facebook/Western Australia Police Force)

 Australia
  • 2/7

यह चौंकाने वाली घटना पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के पर्थ की है जहां एक होटल के कमरे में क्वारंटीन में रह रहा शख्स बेड के चादर को रस्सी की तरह इस्तेमाल कर वहां से फरार हो गया. (तस्वीर - Facebook/Western Australia Police Force)
 

 Australia
  • 3/7

39 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई व्यक्ति जो क्वारंटीन में था उसने होटल से भागने के लिए बेड पर बिछे चादरों का सहारा लिया और उसे रस्सी की तरह खिड़की से बांध कर बाहर निकल गया. वहां की पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है. (सांकेतिक तस्वीर)
 

 Australia
  • 4/7

पुलिस के मुताबिक क्वारंटीन में रह रहा व्यक्ति ब्रिस्बेन से एक इंटरनेशनल फ्लाइट के जरिए पर्थ पहुंचा था.  (तस्वीर - Facebook/Western Australia Police Force)

 Australia
  • 5/7

कोविड प्रोटोकॉल के तहत वह व्यक्ति देश में प्रवेश करने के लिए जरूरी मापदंड पर खरा नहीं उतरा था जिसके बाद उसे 48 घंटों के भीतर पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया छोड़ने के लिए कहा गया था. उसे रात भर एक होटल में क्वारंटीन में रहने के लिए भेज दिया गया था. (सांकेतिक तस्वीर)

 Australia
  • 6/7

इसी दौरान वह शख्स आधी रात के बाद होटल से फरार हो गया. यह घटना ऐसे समय में हुई जब ऑस्ट्रेलिया अपने सबसे बड़े लॉकडाउन का सामना कर रहा है क्योंकि वहां 16 जून से शुरू हुए डेल्टा वैरिएंट के प्रकोप ने संक्रमण की रफ्तार को बढ़ा दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

police
  • 7/7

अब, हर हफ्ते, न्यू साउथ वेल्स (NSW), विक्टोरिया और दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में सैकड़ों संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं और, इन तीन राज्यों में रहने वाली ऑस्ट्रेलिया की 26 मिलियन आबादी में से लगभग आधी आबादी के बीच वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सख्त लॉकडाउन लगाया गया है.