scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: देखें कपल की शादी को लेकर वायरल हो रहे मीम्स

विक्की कौशल और कटरीना कैफ.
  • 1/6

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में विक्की और कटरीना की शादी होगी. जैसे-जैसे उनकी शादी को लेकर अपडेट सामने आ रहे हैं, वैसे-वैसे #VickyKatrinaWedding सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इसी के साथ दोनों को लेकर खूब सारे मीम्स भी वायरल हो रहे हैं. चलिए देखते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार वायरल मीम्स...

सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स
  • 2/6

वैसे तो विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी समारोह की डेट 7 से 9 दिसंबर बताई गई है. लेकिन ताजा अपडेट की मानें तो इससे पहले दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स
  • 3/6

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'अगर दोनों की शादी हुई तो स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत होगी. मैरिज रजिस्ट्रार के सामने कपल को तीन चश्मदीदों के दस्तखत लेने होंगे. इसके बाद उनकी शादी हो जाएगी. इस कोर्ट मैरिज के बाद विक्की और कटरीना राजस्थान के लिए रवाना हो सकते हैं. उनके साथ उनके दोस्त और परिवारवाले भी होंगे.'

सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स
  • 4/6

वहीं, सलमान खान और शाहरुख खान के इस शादी में होने की बात कही जा रही है. सलमान खान को लेकर खबर थी कि उन्हें इस शादी में परिवार सहित बुलाया गया है. लेकिन सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान ने कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है. उन्हें शादी का निमंत्रण नहीं मिला है. अब उम्मीद की जा रही है कि कम से कम शाहरुख खान तो शादी में शामिल होंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स
  • 5/6

बता दें कि कोरोना के इस काल में शादी करने वालों की बड़ी परेशानी ओमिक्रोन वैरिएंट बन रहा है. विक्की और कटरीना भी इसे लेकर थोड़े परेशान हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स
  • 6/6

सूत्र बताते हैं कि विक्की-कटरीना मुंबई में बड़ी रिसेप्शन पार्टी देने की प्लानिंग कर रहे हैं. मुंबई के रिसेप्शन में उन लोगों को बुलाने का विचार है जो उनकी शादी के लिए राजस्थान ट्रैवल नहीं कर सकते. रिसेप्शन में मीडिया के साथियों को भी इंवाइट किया जाएगा.