scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

UP पंचायत चुनाव: वोटरों को लुभाने की कोशिश, पूड़ी सब्जी, हलवाई बर्तन सभी को थाने ले आई पुलिस

ALIGARH
  • 1/5

उत्तर प्रदेश में इन दिनों पंचायत चुनाव हो रहे हैं जिसमें वोटरों को अपने पाले में लाने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. कोई शराब दे रहा तो कोई लोगों को अपने पक्ष में वोट देने के लिए पैसे बांट रहा और कोई भंडारा कर रहा है. ऐसे ही एक प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए उन्हें पूरी और पनीर की सब्जी खिलाने का प्रबंध कर रहे थे लेकिन उनकी सारी तैयारी धरी रह गई. पुलिस ऐन मौके पर उस जगह पहुंच गई जहां वोटरों के लिए भंडारे की व्यवस्था की जा रही थी.

ALIGARH
  • 2/5

दरअसल यह मामला अलीगढ़ जिले के साथिनी गांव का है. पंचायत चुनावों में अपने पक्ष में वोट देने के लिए पूड़ी सब्जी का लालच देने से पहले ही पुलिस टीम ने पूड़ी-सब्जी भगोने सहित हलवाई के अन्य सामान को जब्त कर लिया और कई लोगों को हिरासत में ले लिया गया. इतना ही नहीं पूड़ी सब्जी की दावत देने के आरोप में 4 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज की गई है.

ALIGARH
  • 3/5

प्रत्याशी द्वारा वोटरों को लुभाने की कोशिश करने की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम, डीएसपी ने तीन गाडियों समेत दावत के पूरे सामान को ज़ब्त कर लिया है. इसके अलावा निवर्तमान प्रधान सहित 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है. 

ALIGARH
  • 4/5

डीएसपी मोहसीन खान ने बताया कि गांव साथिनी पहुंचे तो वहां नामांकन में मतदाताओं को अपने साथ लाने के लिए निवर्तमान प्रधान द्वारा अपने घर में हलवाई से पूड़ी- पनीर की सब्जी बनवाकर बंटवाई जा रही थी. वो लोगों से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की जा रही थी.

ALIGARH
  • 5/5

प्रत्याशी के घर से चुनाव प्रचार कर रही तीन गाड़ियों (दो बोलेरो और एक अर्टिगा) को जब्त किया गया है. यूपी में चुनाव के दौरान ऐसी कई खबरें सामने आ चुकी है जब प्रत्याशी सीधे वोटरों को प्रलोभन देकर अपने पक्ष में वोट देने के लिए प्रभावित कर रहे हैं.