scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

लखनऊ: सवारी के उतरते ही लॉक हुई BMW, फिर बीच सड़क पर आग का गोला बन गई कार

लखनऊ: रोड पर भाग रही BMW अचानक बनी आग का गोला.
  • 1/5

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बीएमडब्ल्यू कार अचानक से आग का गोला बन गई. यही नहीं, चलती कार में आग लगने से अंदर बैठे दंपति ने कार से उतरकर अपनी जान बचाई.

लखनऊ: रोड पर भाग रही BMW अचानक बनी आग का गोला.
  • 2/5

इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. फिर इस मामले की जानकारी पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंच गई. दमकल विभाग के लोगों ने जलती हुई बीएमडब्ल्यू कार पर पानी डालकर आग पर काबू पाया. 

लखनऊ: रोड पर भाग रही BMW अचानक बनी आग का गोला
  • 3/5

शुरुआती जांच में सामने आया है कि बीएमडब्ल्यू कार में अचानक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट था. डीसीपी ईस्ट चारू निगम के मुताबिक, दंपति दवा कारोबारी के तौर पर काम करते हैं. वे लोग पीजीआई मानसरोवर के रहने वाले हैं. उनका थाना आशियाना इलाके में दवा का कारोबार है. 

लखनऊ: रोड पर भाग रही BMW अचानक बनी आग का गोला.
  • 4/5

दंपति ने बताया कि वह अपने घर से दुकान पर जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में अचानक कार में धुंआ उठने लगा जिसके बाद आनन-फानन में उन्होंने बीएमडब्ल्यू की सर्विस सेंटर पर फोन लगाया और इस घटना की सूचना दी. बीएमडब्ल्यू सर्विस सेंटर की तरफ से दंपति को बताया गया कि बैटरी का तार तुरंत निकाल दीजिए जिसके बाद दंपती गाड़ी से उतरकर बोनट की ओर बैटरी का तार निकालने पहुंचे. 
 

लखनऊ: रोड पर भाग रही BMW अचानक बनी आग का गोला.
  • 5/5

दंपति का कहना है कि बैटरी का तार बीएमडब्ल्यू के पीछे साइड में था लेकिन हमें इस बात की जानकारी नहीं थी. जिससे जैसे ही हम बाहर निकल कर खड़े हुए पूरी गाड़ी सेंट्रल लॉक हो गई और थोड़ी देर में ही आग लग गई. कार को अचानक से आग की लपटों ने घेर लिया. फिर पूरी गाड़ी धू-धू कर कर जलने लगी.