scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

पूरे शरीर पर टैटू बनवाकर 'ब्लैक एलियन' बना ये शख्स, अब बोलने में आ रही दिक्कतें

एंथनी लोफ्रेडो
  • 1/5

फ्रांस में रहने वाले एक शख्स को टैटूज का इतना क्रेज है कि वो अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा चुका है लेकिन उसकी दीवानगी सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है. ये व्यक्ति अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए कई तरह की अजीबोगरीब चीजें कर चुका है जिनमें अपनी आंखों की पुतलियों पर भी टैटू कराना भी शामिल है. हाल ही में इस शख्स ने अपनी नाक और अपर लिप को भी हटवा लिया जिसके बाद से उसे अब बोलने में भी तकलीफ होने लगी है.(फोटो साभार: एंथनी लोफ्रेडो इंस्टाग्राम)

एंथनी लोफ्रेडो
  • 2/5

फ्रांस में रहने वाले 32 साल के एंथनी लोफ्रेडो सोशल मीडिया पर ब्लैक एलियन के नाम से भी लोकप्रिय हैं. उन्होंने स्पेन में अपनी नाक को हटवाया है क्योंकि फ्रांस में ये गैर-कानूनी है. एंथनी के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और उन्होंने एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बताया कि उनका सपना है कि वे अपनी पूरी त्वचा को हटवाकर इसकी जगह मेटल लगवाना चाहते हैं. (फोटो साभार: एंथनी लोफ्रेडो इंस्टाग्राम)

एंथनी लोफ्रेडो
  • 3/5

एंथनी का ये भी कहना था कि वो नाक और अपर लिप के बाद अपने हाथ, पैर और उंगलियों को भी मॉडिफाई करवाने की सोच रहा है. फ्रेंच अखबार मिडी लिब्रे के साथ बातचीत करते हुए इस शख्स ने कुछ साल पहले कहा था कि वो बचपन से ही इंसानी शरीर के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी पैशनेट रहा है. (फोटो साभार: एंथनी लोफ्रेडो इंस्टाग्राम) 

एंथनी लोफ्रेडो
  • 4/5

ये शख्स जब सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम कर रहा था तब उसे एहसास हुआ कि वो उस तरह से अपनी लाइफ नहीं जी पा रहा है जैसे वो जीना चाहता है. इसके बाद 24 साल की उम्र में एंथनी ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गया था और इसके बाद से ही उन्होंने अपने आपको पूरी तरह से बदल डाला है. एंथनी का कहना था कि वे सिर्फ अपने बॉडी मॉडिफिकेशन के प्लान के बारे में सोचते रहते हैं और ये अब उनके लिए काफी सामान्य हो चुका है. (फोटो साभार: एंथनी लोफ्रेडो इंस्टाग्राम)

एंथनी लोफ्रेडो
  • 5/5

एंथनी का कहना है कि उन्हें डार्क रोल पसंद है और उन्हें अपने आपको एक डरावने कैरेक्टर में देखना अच्छा लगता है. हालांकि एंथनी के इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर ऐसे कई लोग भी हैं जो काफी हैरान होकर उनसे इस ट्रांसफॉर्मेशन की वजह के बारे में पूछते हैं लेकिन एंथनी अक्सर इन सवालों को सोशल मीडिया पर इग्नोर करते हैं. (फोटो साभार: एंथनी लोफ्रेडो इंस्टाग्राम)