scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

दिनदहाड़े राहगीर को लूटने आए चोर की खिसक गई पैंट, फिर हुआ ये...

thief attempts rob
  • 1/7

एक चोर राहगीर को दिनदहाड़े लूटने की कोशिश करता है. लेकिन तभी चोर के साथ ऐसा कुछ होता है कि वो लूट की दारदात को अंजाम देने में फेल हो जाता है. दरअसल, लूट करते समय चोर की पैंट उतर जाती है और राहगीर उसे दबोच लेता है. आइए जानते हैं कैसे घटी ये मजेदार घटना.. 

(सभी फोटोसांकेतिक: क्रेडिट- Getty Images)

thief attempts rob
  • 2/7

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में एक राहगीर कहीं जा रहा था. तभी एक चोर उसके बगल में आता है और हाथ से कुछ छीनकर भागने की कोशिश करता है. लेकिन इस दौरान राहगीर भी एक्टिव हो जाता है. 
 

thief attempts rob
  • 3/7

रोड पर लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हो जाती है. सीसीटीवी फुटेज में एक आदमी शॉर्ट्स और सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहा है, जो कि राहगीर को खींच रहा था. वह राहगीर का सामान छीनने की कोशिश कर रहा था.  

thief attempts rob
  • 4/7

राहगीर युवक चोर से भिड़ जाता है. इस दौरान वह जमीन पर गिर जाता है और चोर उससे उसका सामान छीन लेता है. लेकिन राहगीर उससे लड़ने की कोशिश करता रहता है. इसी बीच ऐसा कुछ होता है कि चोर को भागना पड़ता है. 

thief attempts rob
  • 5/7

दरअसल, सामान छीनकर भागते वक्त जब राहगीर चोर से भिड़ जाता है तभी चोर की पैंट (शॉर्ट्स) नीचे खिसक जाती है. राहगीर युवक जमीन पर पड़े-पड़े ही चोर की पैंट को खींचने लगता है. जिसके चलते दिन-दहाड़े लूट करने आया चोर सिर्फ अंडरवियर में आ जाता है. 

thief attempts rob
  • 6/7

उसकी पैंट उसके घुटने से नीचे आ जाती है. इस बीच कई और लोग इकट्ठे हो जाते हैं. ये देख कई बार लूट की नाकाम कोशिश करने वाला चोर मौके से भाग जाता है. इस बीच सड़क पर जाम लग जाता है, क्योंकि ये पूरी वारदात बीच रोड पर हुई.

thief attempts rob
  • 7/7

वीडियो में दिखाया गया है कि लुटेरा आखिरकार अपनी पैंट ऊपर खींचने के लिए राहगीर को जाने देता है. हालांकि, इसी दौरान भी वह राहगीर का सामान छीनने का एक और प्रयास करता है. न्यूयॉर्क पुलिस के अनुसार, चोर एक सफेद एसयूवी से घटनास्थल से भाग गया. फिलहाल उसके ऊपर इनाम घोषित कर दिया गया है. पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. पीड़ित राहगीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी पीठ, कोहनी और घुटने पर चोटों का इलाज किया गया.