scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

8 महीने की बच्ची को रौंदते हुए दुकान में जा घुसी कार, फिर हुआ 'चमत्कार'

Horrific Car Accident
  • 1/8

कहावत है 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय', ऐसा ही कुछ हुआ एक 8 महीने की बच्ची के साथ. एक तेज रफ्तार कार अचानक से दुकान में घुस जाती है, ये बच्ची उसके नीचे आ जाती है. लेकिन कुदरत का करिश्मा देखिए बच्ची की जान बच जाती है. बच्ची और उसकी मां दोनों अब खतरे से बाहर हैं. 

(सभी फोटो सांकेतिक: क्रेडिट- Getty Images) 

Horrific Car Accident
  • 2/8

दरअसल, न्यूयॉर्क शहर के Yonkers में मां अपनी 8 महीने की बच्ची को लेकर सड़क पार कर रही होती है. तभी दूसरी तरफ से एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पहले तो एक गाड़ी को टक्कर मारती है और फिर मां-बच्ची को कुचल देती है. 

Horrific Car Accident
  • 3/8

कार की चपेट में आने के बाद पुलिस अधिकारी राहगीर बच्ची और उसकी मां की मदद करने के लिए दौड़ पड़ते हैं. तब तक कार मां-बेटी को कुचलते हुए एक दुकान में घुस जाती है. 
 

Horrific Car Accident
  • 4/8

ये पूरा घटनाक्रम पास खड़े पुलिसवाले के बॉडी कैमरा में रिकॉर्ड हो जाता है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे कार तेज रफ्तार दूसरी साइड से आती है, एक खड़ी गाड़ी को टक्कर मारने के बाद वो मासूम और उसकी मां को रौंद देती है. 

Horrific Car Accident
  • 5/8

मां और उसकी मासूम बच्ची को कार घसीटते हुए एक दुकान के अंदर ले जाती है. इस दौरान आसपास हलचल तेज हो जाती है. दुकान में हड़कंप मच जाता है. तभी मदद के लिए पुलिसकर्मी दौड़कर आते हैं. 
 

Horrific Accident Car
  • 6/8

हादसा देख पास खड़े लोगों के साथ पुलिसवाले भी सहम जाते हैं. बच्ची कार के नीचे फंसी थी. कार का बोनट पूरी तरह क्षतिग्रस्त था. हादसा देखकर लग रहा था कि बच्ची और उसकी मां दोनों की मौत हो चुकी होगी. 
 

Horrific Accident Car
  • 7/8

लेकिन तभी 'चमत्कार' होता है, पुलिसकर्मी कार के नीचे फंसी बच्ची को निकाल लेते हैं. वह जिंदा थी. उसकी मां भी जीवित थी. लेकिन उनके शरीर से खून बह रहा था. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. 

(फोटो- Yonkers पुलिस) 

Horrific Car Accident
  • 8/8

पुलिस ने बताया कि हादसे में आठ महीने की बच्ची के सिर में फ्रैक्चर हुआ है, जबकि महिला के पैर में कंपाउंड फ्रैक्चर है. हालांकि, दोनों हालत खतरे से बाहर है और वे जल्द ही रिकवर होंगे. फिलहाल, पुलिस ने 43 वर्षीय कार चालक डेविड को नशे में गाड़ी चलाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है.

(फोटो- Yonkers पुलिस)