scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

छत्तीसगढ़: कलेक्टर के बाद अब SDM की दादागीरी वायरल, सड़क पर युवक को यूं दी सजा

surajpur sdm slapping
  • 1/5

छत्तीसगढ़ जिले के सूरजपुर जिला कलेक्टर द्वारा एक लड़के को थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल हुआ. इसके अब बाद सूरजपुर के ही एक एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत का ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां वे एक युवक को सड़क पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं. 

surajpur sdm slapping
  • 2/5

दरअसल, इसे ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम साहब लॉकडाउन का पालन करवाले खुद सड़क पर हैं. वे लोगों से उठक-बैठक करवा रहे हैं और सबको भगा रहे हैं. इसी बीच ये युवक उनसे मिल गया. 

surajpur sdm slapping
  • 3/5

एसडीएम साहब ने ना आव देखा और ना ताव, उसको थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं थप्पड़ जड़ने के बाद उससे उठक-बैठक भी करवाई. इस दौरान युवक हाथ जोड़कर माफी मांगता भी नजर आया. 

surajpur sdm slapping
  • 4/5

वीडियो में थप्पड़ के बाद वह युवक साथ के पुलिसवालों से बात भी करता नजर आया. इस दौरान भी हाथ जोड़कर खड़ा रहा. यह सब तब सामने आया जब अभी तुरंत पहले सूरजपुर के ही जिला कलेक्टर साहब का भी वीडियो वायरल हुआ था. 

surajpur sdm slapping
  • 5/5

कलेक्टर साहब ने भी सड़क पर निकले एक युवक का मोबाइल पटककर तोड़ दिया इसके बाद उसको थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि, कलेक्टर साहब रणबीर शर्मा तो तुरंत बैकफुट पर आ गए. उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए माफी भी मांग ली है. 

फिलहाल अब एसडीएम साहब का वीडियो वायरल हो रहा है. यहां देखें वीडियो..