scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

इंडोनेशिया: पवित्र पहाड़ पर टूरिस्ट कपल ने शूट किया एडल्ट वीडियो, तलाश में जुटी पुलिस

tourist couple adult video
  • 1/13

रूस की पॉर्न स्टार वेरोनिका त्रोशीना इंडोनेशिया में एक पॉर्न वीडियो शूट करने के बाद विवादों में पड़ गई हैं. 22 साल की ये एक्ट्रेस अपने पार्टनर के साथ बाली द्वीप पर मौजूद थीं. उन्होंने इस द्वीप की एक पवित्र पहाड़ी पर ये प्राइवेट वीडियो बनाया है जिसके बाद से पुलिस इस कपल की तलाश कर रही है. (वेरोनिका त्रोशीना/टिकटॉक)

tourist couple adult video
  • 2/13

ये कपल रूस की राजधानी मॉस्को से करीब 165 मील दूर रायबिंस्क का रहने वाला है. स्थानीय मीडिया के अनुसार, ये वीडियो इस कपल ने कुछ महीनों पहले शूट किया था और वेरोनिका त्रोशीना नाम की इस पॉर्न स्टार ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी प्रमोट किया था. (वेरोनिका त्रोशीना/टिकटॉक)

tourist couple adult video
  • 3/13

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वीडियो को माउंट बाटूर में शूट किया गया है. इस पहाड़ को पवित्र पहाड़ी के तौर पर भी जाना जाता है. यहां पुरा बाटूर नाम का एक बेहद लोकप्रिय मंदिर भी है जहां हर साल कई श्रद्धालु भी पहुंचते हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)

tourist couple adult video
  • 4/13

ये वीडियो भले ही कुछ महीने पहले शूट किया गया हो लेकिन इस वीडियो को लेकर पिछले कुछ दिनों से बाली में काफी विवाद हो रहा है. यही कारण है कि इंडोनेशिया की पुलिस इस मामले में काफी एक्टिव हो चुकी है और इस कपल की तलाश में जुट चुकी है. (वेरोनिका त्रोशीना/टिकटॉक)

tourist couple adult video
  • 5/13

पुलिस इस मामले में इमीग्रेशन के अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या ये कपल अब भी बाली में है या यहां से बाहर जा चुका है. पुलिस इस मामले में लोकेशन का पता लगा चुकी है. ये लोकेशन pasar agung मंदिर से कुछ ही दूरी पर मौजूद है. 

tourist couple adult video
  • 6/13

इस पॉर्न फिल्म के सामने आने के बाद इस द्वीप पर हड़कंप मच गया है.  स्थानीय मीडिया का इस मामले में कहना है कि अगर ये कपल पकड़ा जाता है तो उन्हें दो साल और आठ महीने की सजा जेल में काटनी पड़ सकती है. हालांकि अब तक रूसी कपल ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.(वेरोनिका त्रोशीना/टिकटॉक)

tourist couple adult video
  • 7/13

गौरतलब है कि साल 2017 में वेरोनिका ने ग्रैजुएशन किया था. इस पॉर्न स्टार के साथ उनका पार्टनर भी पहुंचा था. इस शख्स का नाम मिखाएल मोरोजोव है. सोशल मीडिया पर ये कपल अक्सर साथ में कई तस्वीरें डालते हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अलग एक सामान्य कपल की तरह ये पोस्ट करते हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)
 

tourist couple adult video
  • 8/13

बता दें कि वेरोनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम, ट्विटर, टिकटॉक के अलावा पॉर्न साइट पर भी अपना अकाउंट बनाया हुआ है. वेरोनिका अक्सर अपने प्राइवेट वीडियोज की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर देती आई हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)

tourist couple adult video
  • 9/13

गौरतलब है कि इससे पहले दुबई में भी कुछ मॉडल्स बुरी तरह विवादों में फंस गई थीं. दरअसल लगभग एक दर्जन मॉडल्स दुबई के एक पॉश क्षेत्र की बालकनी में खड़े होकर न्यूड पोज दे रही थीं. इन मॉडल्स की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, शहर की पुलिस सक्रिय हो गई थी. (फोटो क्रेडिट: Ekaterina Kashenko इंस्टाग्राम)

tourist couple adult video
  • 10/13

कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि ये सभी मॉडल्स अमेरिका की एडल्ट वेबसाइट के लिए पॉर्न शूट करने की तैयारी भी कर रहे थे. हालांकि ये रिपोर्ट्स गलत साबित हुईं जब दुबई पुलिस ने मॉडल्स से पूछताछ की थी. इस पूछताछ में सामने आया था कि एक रूस के शख्स ने इस फोटोशूट को ऑर्गेनाइज कराया था. (फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया) 
 

tourist couple adult video
  • 11/13

इनमें से ज्यादातर मॉडल्स यूक्रेन की थीं और इनमें से ज्यादातर मॉडल्स को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. इसके बाद इन्हें वापस अपने देश भेज दिया गया था. गौरतलब है कि यूएई में स्थानीय नागरिकों के साथ ही साथ टूरिस्ट्स के लिए भी कानून बेहद सख्त हैं. (फोटो क्रेडिट: Marianna fedchuk इंस्टाग्राम)

tourist couple adult video
  • 12/13

दुबई में इससे पहले भी कुछ पर्यटकों के अरेस्ट होने के मामले सामने आए थे. इससे पहले साल 2017 में एक ब्रिटिश महिला को एक साल के लिए जेल में डाला था क्योंकि उन्होंने बिना शादी किए ही एक शख्स के साथ संबंध बनाए थे जो यूएई में गैर-कानूनी है. (फोटो क्रेडिट: Sophia tkachuk  इंस्टाग्राम)

tourist couple adult video
  • 13/13

यूएई में सोशल मीडिया को लेकर कानून भी काफी सख्त हैं और लोगों को अपने कमेंट्स और वीडियो के चलते जेल जाना पड़ा है. इसके अलावा इस देश में पब्लिक में किसिंग करने पर या बिना लाइसेंस शराब पीने पर जेल हो सकती है. (फोटो क्रेडिट: Diana इंस्टाग्राम)