scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

शख्स जिसे समझ रहा था पेड़ की टूटी डाल, पास जाकर देखा तो निकला अजगर और फिर...

Python
  • 1/8

स्कॉटलैंड के ग्लासगो में एक व्यक्ति उस वक्त बाल-बाल बच गया जो वो पार्क में एक विशालकाय अजगर के पास खड़ा था और उसे इसकी भनक तक नहीं लगी. ग्लासगो के पार्क में 14 फीट लंबे अजगर को देखकर वो व्यक्ति बुरी तरह डर गया. (स्क्रीनशॉट)

Python
  • 2/8

दरअसल 22 साल के जैक कार्सन, वेस्ट डनबार्टनशायर के क्लाइडबैंक में ड्रमरी ट्रेन स्टेशन की ओर एक पार्क से गुजर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने  विशालकाय सांप को देखा. उस व्यक्ति को पहले लगा की पेड़ की कोई टूटी हुई डाल वहां है लेकिन जब वो उसके पास गया तो उसके होश उड़ गए. (स्क्रीनशॉट) 

Python
  • 3/8

सांप मैदान में घास पर एक ही जगह स्थिर था. कार्सन ने कहा कि उन्होंने बाद में एक आदमी को देखा, जिसे सांप का मालिक माना जाता था, वह घास पर लेटा हुआ था और सांप से लगभग 30-40 फीट की दूरी पर था. (स्क्रीनशॉट)
 

Python
  • 4/8

उन्होंने कहा, 'मैं और मेरी प्रेमिका ड्रमरी ट्रेन स्टेशन की ओर जा रहे थे और हमने घास पर सांप को देखा, मुझे लगा कि मैं स्पष्ट रूप से एक बड़ी शाखा या कुछ और देख रहा हूं लेकिन जब पास गया तो असल में वो एक बहुत बड़ा सांप था. (तस्वीर- Getty)
 

Python
  • 5/8

शख्स ने कहा, 'मैं थोड़ा पास गया लेकिन उचित दूरी बनाए रखी और एक फोटो लिया. लगभग 30-40 फीट दूर एक आदमी बीयर पी रहा था जिसे देखकर उसे लगा कि वो उसका मालिक हैं. हालांकि कार्सन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उस व्यक्ति का सांप से कोई लेना-देना है या नहीं. (तस्वीर- Getty)

Python
  • 6/8

कार्सन ने कहा, 'मैं बस यह मान रहा था कि बियर की एक बड़ी कैन के साथ बैठे उस आदमी के साथ सांप का कुछ लेना-देना था क्योंकि वह उस विशाल सांप के बारे में थोड़ा भी डरा हुआ नहीं था.' (तस्वीर- Getty)
 

Python
  • 7/8

उन्होंने कहा,  मेरी प्रेमिका डर गई थी कि और वह सड़क के दूसरी तरफ चली गई. उसे डर था कि सांप कहीं उसके पास ना आ जाए. 'लेकिन मुझे पता था कि अगर मैं थोड़ी दूरी रखूं तो मैं सुरक्षित हूं. (तस्वीर- Getty)
 

Python
  • 8/8

कार्सन ने सांप का वीडियो बनाकर उसे अपने सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद उसे 140,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर लिखा, 'बस मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहा हूं', मुझे यह ना देखना पड़े. (तस्वीर- Getty)