scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

'एकतरफा प्यार में कोई मुझे जबरदस्ती हासिल करना चाहता है', बोली 'थप्पड़बाज गर्ल'

प्रियदर्शिनी यादव
  • 1/8

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैब ड्राइवर की पिटाई के मामले में आरोपी लड़की ने नया दावा किया है. प्रियदर्शिनी यादव का कहना है कि पिछले 6 महीने से कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं और ये एक तरफा प्यार भी हो सकता है कि कोई मुझे जबरदस्ती हासिल करना चाहता हो.

प्रियदर्शिनी यादव
  • 2/8

आजतक से बात करते हुए प्रियदर्शिनी यादव ने साफ किया कि वह कैब ड्राइवर से पिटाई के मामले को आगे बढ़ाना नहीं चाहती है. प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि वह पैचअप करना चाहती है और अगर ऐसा नहीं हुआ तो पिछले 6 महीने की सीसीटीवी फुटेज जज के सामने पेश करेंगी.

प्रियदर्शिनी यादव
  • 3/8

'थप्पड़बाज गर्ल' प्रियदर्शिनी यादव ने आज तक को बताया कि वह अब केस में कंप्रोमाइज करना चाहती है और कैब ड्राइवर से पैचअप करना चाहती हैं. हालांकि प्रियदर्शिनी यादव ने यह भी कहा कि अगर कैब ड्राइवर ने पैचअप नहीं किया तो उसको वह केस हरा देंगी.

प्रियदर्शनी यादव
  • 4/8

प्रियदर्शनी यादव ने कहा कि अगर पुलिस अपना ठीक से काम करती तो वह थप्पड़ गर्ल नहीं बनती और उस समय कैब ड्राइवर की पिटाई नहीं करती, क्योंकि पुलिस ने और कानून ने अपना काम नहीं किया, इस वजह से उसने कानून को हाथ में लेकर थप्पड़ चलाए.

प्रियदर्शिनी यादव
  • 5/8

प्रियदर्शिनी यादव का यह भी कहना है कि 6 महीने से कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं. आगे प्रियदर्शिनी ने कहा कि ये एक तरफा प्यार भी हो सकता है कि कोई मुझे जबरदस्ती हासिल करना चाहता हो.

प्रियदर्शिनी यादव
  • 6/8

काले गेट के वायरल वीडियो पर प्रियदर्शिनी यादव ने बताया कि यह इंटरनेशनल सिक्योरिटी का मामला है और कोई अपने गेट को काला या घर को काला नहीं करता है, वहां पर ब्लैक एक्टिविटी होती थी, इस वजह से मैंने मना किया था, लेकिन वहां भी अगर पुलिस अपना काम करती तो मुझे कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ती.

प्रियदर्शिनी यादव
  • 7/8

कैब ड्राइवर के आरोपों पर प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि मैं जज के सामने जाऊंगी और पिछले 6 महीने के सारे सीसीटीवी फुटेज दिखाऊंगी और यह भी दिखाऊंगी कि मेरे ऊपर कितनी बार हमला हुआ, मैं यह सब करूंगी.

प्रियदर्शिनी यादव
  • 8/8

प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि मुझसे पुलिस वाले कहते हैं कि मैं ऐसे कपड़े पहन कर बाहर रहती हूं, सड़क पर रोज जॉगिंग करती हूं तो इसमें गलती सरकार की है, सरकार ने पार्क बंद कर रखा है तो ऐसी स्थिति में मैं सड़क पर ही तो जाऊंगी.