scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

मॉडल ने अपनी सुंदरता का फायदा उठाया, गार्ड को रिझाकर मां को जेल से भगाया

 model
  • 1/8

एक इंस्टाग्राम मॉडल ने कथित तौर सुरक्षा गार्ड को अपनी तरफ आकर्षित कर जेल में बंद अपनी मां को वहां से फरार करा दिया. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक इंस्टाग्राम मॉडल ने पहले सुरक्षा गार्ड का ध्यान भटकाया और फिर रस्सी और बाइक के सहारे पनी मां को जेल से बाहर निकाल लिया. (तस्वीर - Aida Victoria_insta-3)

 model
  • 2/8

कोलम्बियाई मूल की मॉडल विक्टोरिया मेरलानो कथित तौर पर अपनी मां को जेल से बाहर निकालने की खतरनाक योजना को पूरा करने में सफल रही जिसके लिए उसने अपनी सुंदरता का सहारा लिया. (तस्वीर - Aida Victoria_insta-3)

 model
  • 3/8

कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान मॉडल पर आरोप लगाया कि उसने पूर्व राजनेता ऐडा मेरलानो रेबोलेडो को बोगोटा जेल से बाहर निकलने में मदद की. द सन के मुताबिक जेल की तीसरी मंजिल की खिड़की से बाहर निकलकर और रस्सी का उपयोग करके मॉडल की मां जमीन पर उतरी और वहां से फरार हो गई. (तस्वीर - Aida Victoria_insta-3)
 

 model
  • 4/8

यह मामला उस वक्त का है जब साल 2019 में मेरलानो रेबोलेडो एक सीनेटर थी लेकिन चुनाव में जीत के बाद उन्हें अवैध हथियारों, मतदाता से धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार के मामले में अधिकारियों ने दोषी पाया था. (तस्वीर - Aida Victoria_insta-3)

 model
  • 5/8

रेबोलेडो को उनकी चुनावी जीत के छह महीने के भीतर 15 साल जेल की सजा सुनाई गई थी, लेकिन दो हफ्ते बाद ही वो जेल से बाहर आई गई. महिला सीनेटर की बेटी पर मां को जेल से बाहर निकालने के लिए जेल से भगाने का प्लान बनाने और उसे अंजाम देने का आरोप लगा था. (तस्वीर - Aida Victoria_insta-3)

 model
  • 6/8

हालांकि इसके बाद भी इंस्टाग्राम मॉडल जमानत पर रही और अपने 25 लाख फॉलोअर्स के लिए लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रही. जानकारी के मुताबिक मॉडल के पास जेल ब्रेक का मौका तब आया जब उसकी मां रेबोलेडो के लिए एक दंत चिकित्सक की नियुक्ति की गई थी. (तस्वीर - Aida Victoria_insta-3)

 model
  • 7/8

मॉडल के साथ जेल प्रहरी और ड्राइवर भी थे जो दंत चिकित्सक के कार्यालय में थे लेकिन सिर्फ बेटी ने जेल के अंदर प्रवेश किया. सुनवाई में बताया गया कि उस वक्त जेल के जांच कक्ष में रेबोलेडो अकेली थी और उसी दौरान बेटी ने भागने में मदद की. (तस्वीर - Aida Victoria_insta-3)

 model
  • 8/8

हालांकि रेबोलेडो के जेल से भागने की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में महिला लाल रस्सी के साथ खिड़की से नीचे कूदती है और जमीन से टकराती है जिसकी आवाज भी सुनी गई. इसके बाद महिला एक डिलिवरी ब्वॉय के बाइक पर बैठकर वहां से फरार हो जाती है. (तस्वीर - Aida Victoria_insta-3)