scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

साड़ी पहनकर कई हैरतअंगेज स्टंट्स करती हैं ये भारतीय महिलाएं, वीडियो हो रहे वायरल

मिनी सरकार और पारूल अरोड़ा
  • 1/5

इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कुछ भी यूनिक और बेहद अलग तरह की चीजें करने पर लोग काफी तेजी से वायरल होते आए हैं. पिछले कुछ समय में ऐसा ही एक कॉन्सेप्ट काफी पॉपुलर हो रहा है. कुछ महिलाएं साड़ी में बैकफ्लिप जैसी चुनौतीपूर्ण चीजों को अंजाम दे रही हैं और सोशल मीडिया पर इन महिलाओं की वीडियो काफी वायरल भी हो रही है. (फोटो साभार: पारूल अरोड़ा और मिनी सरकार इंस्टाग्राम)

पारूल अरोड़ा
  • 2/5

24 साल की भारतीय जिमनास्ट पारूल अरोड़ा अंबाला से ताल्लुक रखती हैं और वे पिछले 15 सालों से जिमनास्टिक्स की ट्रेनिंग कर रही हैं. वे 35 प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके जिमनास्टिक से जुड़े वीडियोज पर आमतौर पर 5 से दस हजार लाइक्स आते हैं लेकिन जब वे इन स्टंट्स को साड़ी में परफॉर्म करती हैं तो ये संख्या लाखों में पहुंच जाती है. (फोटो साभार: पारूल अरोड़ा इंस्टाग्राम)
 

पारूल अरोड़ा
  • 3/5

अरोड़ा ने वाइस इंडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा था कि 'लोग खासकर महिलाएं साड़ी में स्टंट्स वाली वीडियो को काफी पसंद करते हैं क्योंकि ये महिलाएं जानती हैं कि साड़ी में बेसिक मूवमेंट करना भी काफी मुश्किल होता है तो कहीं ना कहीं ये इन महिलाओं को प्रेरित करता है. साड़ी में बैकफ्लिप करना या कार्ट व्हील जैसी चीजें करना चुनौतीपूर्ण है और इन स्टंट्स के सहारे मैं लोगों को मोटिवेट करना चाहती हूं.' (पारूल अरोड़ा सोर्स इंस्टाग्राम)

मिनी सरकार
  • 4/5

पारूल अरोड़ा की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वे ट्रिपल बैकफ्लिप करती हुई नजर आई थीं. अरोड़ा नेशनल लेवल गोल्ड मेडल विजेता हैं. इससे पहले अगस्त में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे साड़ी पहनकर अपनी एक दोस्त के साथ जिमनास्टिक करती हुई नजर आई थीं. पारूल ने बताया कि वे इन स्टंट्स को करते हुए तीन बार गिर भी चुकी हैं और खासतौर पर साड़ी में इन स्टंट्स को करना मुश्किल है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mili (@milisarkar72)

पारूल अरोड़ा
  • 5/5

अक्टूबर 2020 से 17 साल की इंटरनेशनल गोल्ड मेडलिस्ट मिली सरकार के वीडियोज पर भी काफी ट्रेंड हो रहे हैं. वे भी अक्सर कई आउटफिट्स में स्टंट्स करती हैं लेकिन उनके साड़ी में स्टंट्स काफी लोकप्रिय होते हैं. इसके अलावा पिछले साल सितंबर से ही इश्ना कुट्टी नाम की महिला भी साड़ी पहनकर हुला हुप और बैकफ्लिप जैसे स्टंट्स कर रही हैं और उनके वीडियो भी काफी वायरल हो रहे हैं. (फोटो साभार: पारूल अरोड़ा इंस्टाग्राम)