scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

टीवी शो में बच्चे का किरदार निभाकर फेमस हुआ था एक्टर, कोरोना काल में यूं किया ट्रांसफॉर्मेशन

नोलन
  • 1/5

हॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय कॉमेडी शो मॉर्डन फैमिली में छोटे बच्चे ल्युक डंफी की भूमिका से काफी लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर नोलन गोल्ड पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म हो चुके हैं. कोरोना काल के शुरुआती दौर में 22 साल का ये एक्टर काफी ज्यादा रिलैक्स हो गया था हालांकि उन्होंने इसके बाद अपनी फिटनेस को गंभीरता से लिया और शानदार फिजिक हासिल करने में कामयाब रहे. 

नोलन
  • 2/5


पीपल मैगजीन के साथ बातचीत में 22 साल के एक्टर ने कहा कि मैंने छह महीने वेकेशन के तौर पर बिताए हैं. लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि मुझे अपने करियर को लेकर एक फैसला लेना चाहिए और उसके लिए जरूरी था कि मैं अपने लुक और माइंडसेट में बदलाव लेकर आऊं. इसके बाद से ही मैंने फिटनेस को गंभीरता से लेना शुरू किया था.

नोलन
  • 3/5

उन्होंने कहा कि मैं अपने दोस्त और पर्सनल ट्रेनर माइकल के साथ रोज डेढ़ घंटे वर्कआउट कर रहा हूं. क्वारनटीन में मैं यूं भी लाखों लोगों की तरह बेरोजगार हो चला था तो मेरा पूरा फोकस फिटनेस पर था. मैं 1 घंटा स्ट्रेंथ ट्रेनिंग करता था और आधा घंटा कोर एक्सरसाइज और कार्डियों में बिता रहा हूं. 

नोलन
  • 4/5

नोलन ने कहा कि मेरी डाइट बेहतर हुई है. मैं काफी सब्जियां खा रहा हूं. काफी लीन प्रोटीन भी ले रहा हूं और इसके अलावा सोडा और तली हुई चीजों से दूरी बना रहा हूं और अपनी बॉडी के साथ ही माइंड को भी बेहतर बना रहा हूं. मेरे लिए सबसे बेहतर बात ये रही कि मैंने शराब पीना भी छोड़ दिया है. 

नोलन
  • 5/5

उन्होंने आगे कहा कि इस लाइफस्टाइल से मेरा दिमाग काफी फ्रेश रहने लगा है. मैं अपनी एक्टिंग क्लास में ज्यादा फोकस कर पाता हूं, इसके अलावा मैं राइटिंग भी कर रहा हूं. मेरी कोशिश यही है कि जब ये महामारी खत्म होगी तब तक मैं अपने अच्छी शेप में रहूंगा. मैं इसके अलावा भी काफी फिजिकल चैलेंजेस को पूरा करना चाहता हूं.